एशियन गेम्स पर कोरोना का साया, स्पर्धा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
एशियन गेम्स पर कोरोना का साया, स्पर्धा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

SPORTS DESK. खेलों पर एक बार फिर से कोरोना का साया छाने लगा है। दुनिया में लगातार बढ़ते कोविड केसों ने चिंता बढ़ा दी है। इसका असर इस साल होने वाले एशियन गेम्स पर देखने को मिला। इस साल चीन में होने वाले एशियन गेम्स को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी चीनी मीडिया के हवाले से सामने आई है। यह एशियन गेम्स इसी साल सितंबर में चीन के हांगझोऊ शहर में होने थे। चीनी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बगैर कोई कारण बताए इन गेम्स को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। 









सितंबर में होने थे एशियन गेम्स





एशिया के ओलंपिक काउंसिल के डायरेक्टर जनरल ने यह ऐलान किया है कि 19वें एशियन गेम्स को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। यह गेम्स इसी साल हांगझोऊ शहर में 10 से 25 सिंतबर के बीच होने थे। अब यह एशियन गेम्स कब होंगे, इनकी नई तारीखें जल्द घोषित की जाएंगी।









चीन के कई टूर्नामेंट्स पर कोरोना का साया





चीन इन दिनों कोरोना की नई लहर के कारण मुश्किलों का सामना कर रहा है। चीन में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन का कहर तेजी से बढ़ रहा है। एशियन गेम्स के अलावा भी चीन में होने वाले कई टूर्नामेंट्स पर कोरोना महामारी का असर देखने को मिला है। गुरुवार को ही वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है।



Sports News स्पोर्ट्स न्यूज़ asian games 2022 sports latest news china asian games update sports news hindi एशियन गेम्स 2022 स्पोर्ट्स लेटेस्ट न्यूज चीन एशियन गेम्स अपडेट स्पोर्ट्स न्यूज हिंदी खेल की खबर