बीसीसीआई ने 27 मई को बुलाई स्पेशल जनरल मीटिंग, वनडे वर्ल्ड कप को लेकर हो सकता है खास ऐलान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
बीसीसीआई ने 27 मई को बुलाई स्पेशल जनरल मीटिंग, वनडे वर्ल्ड कप को लेकर हो सकता है खास ऐलान

स्पोर्ट्स डेस्क. बीसीसीआई ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर स्पेशल जनरल मीटिंग बुलाई है। ये मीटिंग 27 मई को अहमदाबाद में होगी। SGM में वर्ल्ड कप को लेकर खास ऐलान हो सकता है। मीटिंग में वर्ल्ड कप के शेड्यूल को लेकर चर्चा हो सकती है। इस मीटिंग के बाद वनडे वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल जारी हो सकता है।





जारी हो सकता है वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल





बीसीसीआई की स्पेशल जनरल मीटिंग के बाद वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी हो सकता है। SGM के एजेंडे में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए कार्य समूह का गठन है। वर्ल्ड कप के शेड्यूल के साथ आयोजन समिति के सदस्यों की भी घोषणा हो सकती है।





आधिकारिक तौर पर वर्ल्ड कप के शेड्यूल की घोषणा नहीं





वर्ल्ड कप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर के बीच होगा। ये देश के 12 शहरों में खेला जाएगा। अहमदाबाद में फाइनल मुकाबला होगा। फिलहाल अभी वर्ल्ड कप के कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।





WPL और यौन उत्पीड़न नीति





रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई विमेंस प्रीमियर लीग के लिए एक समिति गठित करेगी। WPL का पहला सीजन आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने आयोजित किया है। बीसीसीआई अगली बार के लिए अलग समिति बना सकती है। इस बैठक में राज्य की टीमों में फिजियोथेरेपिस्ट और प्रशिक्षकों की नियुक्ति के लिए दिशा-निर्देश दिए जा सकते हैं। इस मीटिंग में यौन उत्पीड़न जैसे मुद्दे पर भी चर्चा की जा सकती है।





ये खबर भी पढ़िए..





ड्यूक की जगह कूकाबूरा गेंद से खेला जाएगा वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल, ड्यूक गेंद जल्दी हो रही है खराब, इसलिए नहीं मिल रही स्विंग





WTC फाइनल के लिए ऐसे जाएगी टीम इंडिया





WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया 3 बैच में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। आईपीएल के लीग मैच खत्म होने के बाद पहला बैच 23 मई को उड़ान भरेगा। दूसरा बैच 23 और 24 मई को पहले 2 प्लेऑफ के बाद जाएगा। बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए एक प्रैक्टिस मैच का आयोजन कराने की प्लानिंग कर रही है। WTC फाइनल 7 जून से शुरू होगा।



स्पेशल जनरल मीटिंग Special General Meeting Special announcement regarding BCCI बीसीसीआई WTC फाइनल WTC final ODI World Cup वनडे वर्ल्ड कप वनडे वर्ल्ड कप को लेकर खास ऐलान