मां को मैदान पर आते देख भावुक हुए भरत, मां से गले मिले

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
मां को मैदान पर आते देख भावुक हुए भरत, मां से गले मिले

BHOPAL.आस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बाद आज सुबह (9 फरवरी) विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में केएस भरत ने जैसे की अपनी मां को मैदान पर आते देखा तो वे भावुक हो गए और दौड़कर गले गल गए। मां ने भरत को अपना पूरा प्यार लुटा दिया और मानो आशीर्वाद दिया हो की अच्छा खेलना है! 





पंत की जगह भरत बने विकेटकीपर





नागपुर में आज (9 फरवरी) से  शुरू हुई बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट के लिए टीम में  ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की जगह दो भरत और सूर्यकमार यादव को शामिल किया गया है। दोनो खिलाड़ी टेस्ट में डेब्यू किया है। भरत विकेटकीपर के रूप में मैदान पर उतरे हैं, जबकि अय्यर के चोटिल होने की वजह से धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को जगह मिली है।





पुजारा ने दी डेब्यू कैप





प्लेइंग इलेवन का ऐलान होने के बाद मैदान में भरत को टीम इंडिय के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने डेब्यू कैप दिया। डेब्यू कैप लेने के बाद भरत दौड़ कर सीधे अपनी मां से पास पहुंचे और भावुक हो गए। इसके बाद भरत ने फैमली के अन्य सदस्यों से भी मिले। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर भरत के डेब्यू के दो वीडियो शेयर किए हैं। 





सूर्यकुमार को आईपीएल का ​मिला फायदा





सूर्यकुमार यादव ने टी-20 क्रिकेट में धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी का प्रभावित किया है। उसी का फायदा यादव को टीम इंडिया से जुड़ने के रूप में मिला है। विकेटकीपर भरत आईपीएल में दिल्ली टीम से खेलते हैं और इस बार भरत ने शानदार खेल दिखाया था।





द्रविड़ ने कहा था, खुद को चैलेंज करो





भरत ने बताया कि जैसे ही मेरे पास टीम इंडिया की सर्जी आई, मैं काफी खुश था। मुझे शुरू से लेकर यहां तक का पूरा सफर याद आ गया। मैंने नहीं सोचा था कि मैं टेस्ट खेल पाऊंगा। मेरे कोच जे कृष्णा राव को मुझ पर काफी भरोसा था। उन्हें मेरी क्षमताओं का अच्छे ज्ञान है। मैंने 2018 में इंडिया ए के लिए डेब्यू किया था। उस वक्त राहुल द्रविड़ सर टीम के कोच थे। भरत ने बताया कि इंग्लैंड में इंडिया ए मैच के दौरान राहुल सर ने कहा था कि आप जैसे हैं वैसे ही खेलते रहें। यहां तुम्हारे लिए एक मौका है। आप खुद को चैलेंज कीजिए, किसी दूसरे को नहीं दिखाना है।



मैदान पर भावुक हुए भरत केएस भरत और मां बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी केएस भरत का डेब्यू Bharat emotional on field KS Bharat and mother India-Australia first Test in Nagpur KS Bharat debut Border-Gavaskar Trophy नागपुर में इं​डिया-आस्ट्रेलिया पहला टेस्ट