CSK की जीत पर खूब झूमे बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टर कार्तिक आर्यन से लेकर रणवीर सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दी बधाई

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 CSK की जीत पर खूब झूमे बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टर कार्तिक आर्यन से लेकर रणवीर सिंह ने भी सोशल मीडिया पर दी बधाई

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल सीजन-16 का शानदार फाइनल के साथ समापन हो गया है। फाइनल में  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को हराकर ट्रॉफी जीत ली है। चेन्नई ने इसी के साथ मुंबई इंडियंस के सबसे ज्यादा पांच बार खिताब जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। बारिश के कारण 28 मई को मैच नहीं हो सका। इसके अगले दिन 29 मई यानी रिजर्व डे को भी बारिश ने मैच में बाधा पहुंचाई। हालांकि, देर रात हुए फाइनल में चेन्नई ने गुजरात को  5 विकेट से हरा दिया। मैच में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने बेहरीन परफॉर्मेंस किया। जिसकी खूब सराहना हो रही है। क्रिकेट फैंस भी चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।







— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) May 29, 2023





सोशल मीडिया दी जा रहीं शाबाशियां





अब क्रिकेट फैंस चेन्नई सुपर किंग्स की इस शानदार जीत का जश्न मना रहे हैं। फैंस धोनी और जडेजा की बेहतरीन परफॉर्मेंस पर उन्हें शाबाशियां देने में लगे हुए हैं। कोई इसे धोनी की जीत बता रहा है तो कोई जडेजा को इसका क्रडिट दे रहा है।आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए तारीफों के पुल बांध रहा है। वहीं कुछ सेलेब्स तो मैच के शुरू होने से लेकर आखिर तक मैच के साथ जुड़ा हुए थे जिनमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल और सारा अली खान भी शामिल हैं।







— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) May 29, 2023





कार्तिक आर्यन ने भी चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि इस जीत को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए।





publive-image





सारा और विक्की ने लाइव देखा मैच







View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)





सारा अली खान और विक्की कौशल जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे हुए थे उन्होंने स्टेडियम में लाइव मैच देखा। सीएसके की जीत के बाद विक्की और सारा को खुशी में उछलते देखा गया। वहीं विक्की ने सारा के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'बदले तेरे माही...लेके जो कोई सब, दुनिया भी दे दे अगर.. तो किससे दुनिया चाहिए!!! जीत के लिए माही!!! जड्डू यू रॉकस्टार!!! क्या मैच है! जीटी... टूर्नामेंट. साफ तौर पर खेल असली विनर था। # ipl2023 #ipl final'





खबर अपडेट हो रही है...



IPL final Chennai Super Kings champions for the fifth time actors Karthik Aryan Ranveer Singh Bollywood celebs आईपीएल फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स पांचबीं बार चैंपियन एक्टर कार्तिक आर्यन रणवीर सिंह बॉलीवुड सेलेब्स