लेयॉन ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की बिगाड़ी लय,अक्षर और अश्विन ने संभाला,ऑस्ट्रेलिया ने ली 1 रन की बढ़त

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
लेयॉन ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की बिगाड़ी लय,अक्षर और अश्विन ने संभाला,ऑस्ट्रेलिया ने ली 1 रन की बढ़त

स्पोर्ट्स डेस्क,BHOPAL. स्पोर्ट्स डेस्क,BHOPAL. दिल्ली में खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन (18 फरवरी) भारत की पहली पारी को आर अश्विन और अक्षर पटेल ने संभाला और टीम को मैच में ला खड़ा किया हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 61/1 रन बनाकर कुल बढ़त 62 रन की बना ली है। अश्विन और अक्षर ने आठवें विकेट की साझेदारी में 114 रन जोड़े। ऑस्ट्रेलिया के 263 रन के जवाब में भारत ने पहली पारी में 262 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के नाथान लेयॉन ने पांच विकेट झटके।





अक्षर और अश्विन के बीच  114 रन की पार्टनरशिप





आज सुबह एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया 200 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी, अक्षर पटेल और अश्विन संभलकर बल्लेबाजी करते हुए शतकीय साझेदारी निभाई।  नागपुर के अर्धशतक बनान वाले 74 रन बनाए और अश्विन का भरपूर साथ दिया। अश्विन ने महत्वपूर्ण  37 रन जोड़े।





ये भी पढ़ें...















लेयॉन ने झटके पांच विकेट





ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय पारी 262 रन बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के लिए लेयॉन ने पांच विकेट लिए। इसके अलावा मैथ्यू कुहनेमन्न और टॉड मर्फी को दो देा विकेट लिए। पेट कमिंस ने एक विकेट लिया। दिल्ली टेस्ट अब रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। जबकि मैच में अभी तीन दिन और बाकी हैं। यहां बता दें, नागपुर में तीन दिन में टेस्ट खत्म हो गया था। जिसे भारत ने जीता था। 







ऑस्ट्रेलिया 1 रन बढ़त दिल्ली टेस्ट India's innings बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी Australia lead by 1 run Delhi Test Border-Gavaskar Trophy भारत की पारी