BJP सांसद बृजभूषण ने मेडलिस्ट पहलवान विनेश को मंथरा बताया, कहा- रामायण में जो रोल कैकेयी-मंथरा ने किया, वही मेरे लिए विनेश कर रहीं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
BJP सांसद बृजभूषण ने मेडलिस्ट पहलवान विनेश को मंथरा बताया, कहा- रामायण में जो रोल कैकेयी-मंथरा ने किया, वही मेरे लिए विनेश कर रहीं

NEW DELHI. यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बोल अब बिगड़ने लगे हैं। बृजभूषण ने वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप की ब्रांज मेडलिस्ट विनेश फोगाट को मंथरा कह दिया। बृजभूषण ने कहा कि रामायण में जैसे मंथरा और कैकेयी ने रोल प्ले किया था, वैसे ही विनेश फोगाट मेरे लिए मंथरा बनकर आई है। पहली बार हजारों पहलवान थे, इस बार तीन पति-तीन पत्नी हैं और सातवां कोई नहीं है। जैसे आज हम मंथरा और कैकेयी को धन्यवाद देते हैं वैसे की हम कुछ दिन बाद विनेश फोगाट को भी धन्यवाद देंगे। जब पूरा परिणाम आ जाएगा। बृजभूषण सिंह ने ये बातें गोंडा में कही हैं। वे 5 जून को अयोध्या में होने वाली महाचेतना रैली की तैयारी बैठक को संबोधित कर रहे थे।





षड्यंत्र आज का नहीं, बहुत दिनों का





बृजभूषण ने कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं कि एक ऐसा मामला आया है, जिसमें फंसकर कभी डोनाल्ड ट्रंप को भी परेशान होना पड़ा था। मैं कह रहा हूं कि षड्यंत्र आज का नहीं है। यह बहुत दिनों का है, लेकिन कुछ अच्छा होना है। इसको आप जान लीजिए और अच्छे में आपकी जरूरत है। हम कैसे जिंदा हैं, ये ईश्वर ही जाने।





ये भी पढ़ें...















भूपेंद्र हुड्डा पर लगाया बड़ा आरोप





बृजभूषण शरण सिंह ने भूपेंद्र हुड्डा पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा- जब रिपोर्ट मिल गई और इनको पता चला कि उसमें कुछ नहीं है, कोई सबूत नहीं है। कोई गवाह नहीं है। दीपेंद्र हुड्डा नहीं, बल्कि भूपेंद्र हुड्डा इस नए षड्यंत्र में शामिल हुए और एक तथाकथित नाबालिग लड़की को ले आए।





'भगवान ने मुझे इन आरोपों से लड़ने माध्यम बनाया'





कुश्ती फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि ये आरोप नहीं, छुआछूत का मामला है। गुड टच-बैड टच का मामला है। मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए हैं, लेकिन ये आरोप मुझ पर नहीं आया है। बल्कि भगवान ने मुझे इस आरोप से लड़ने के लिए माध्यम बनाया है क्योंकि भगवान कभी स्वयं नहीं आते। वो किसी ना किसी को माध्यम बनाते हैं। उसी तरह भगवान ने मुझे इन आरोपों से लड़ने के लिए माध्यम बनाया है। मुझे लगता है कि 65-70 साल की उम्र में मुझे एक और लड़ाई लड़नी है।





बृजभूषण ने यह भी कहा





कैसरगंज सांसद ने कहा कि अयोध्या में छोटा-मोटा कार्यक्रम नहीं, बल्कि बहुत बड़ा यज्ञ होने जा रहा है। यह एक तरह से आपके भविष्य के लिए लड़ाई है। इसीलिए आप सब लोग 5 जून को अयोध्या में अपनी बाइक से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचें।



 



बृजभूषण ने विनेश को मंथरा कहा पहलवान विनेश फोगाट Brijbhushan spoke in Gonda Ayodhya Mahachetna rally Brijbhushan called Vinesh Manthara Wrestler Vinesh Phogat बृजभूषण शरण सिंह Brij Bhushan Sharan Singh गोंडा में बृजभूषण बोले अयोध्या महाचेतना रैली