ऋषभ पंत की कार का हुआ एक्सीडेंट, ऋषभ का पैर टूटा और सिर में चोट; धू-धूकर जली कार का वीडियो देखें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ऋषभ पंत की कार का हुआ एक्सीडेंट, ऋषभ का पैर टूटा और सिर में चोट; धू-धूकर जली कार का वीडियो देखें

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत एक हादसे का शिकार हो गए। ऋषभ दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और कार में आग लग गई। राहत कि बात रही कि ऋषभ वक्त रहते कार से बाहर निकल गए। ऋषभ के पैर में फ्रेक्चर है और सिर पर भी चोट आई है। ऋषभ पंत की पीठ में भी काफी चोट आई है। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत कार में अकेले थे और उन्हें कार चलाते वक्त झपकी लग गई थी।





वीडियो देखें -











— Shaurya (@Kohli_Devotee) December 30, 2022







publive-image

ऋषभ पंत की पीठ में भी गंभीर चोट










— Ritendra singh Bhati (@RitendraBhati) December 30, 2022






publive-image



एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की कार जली









— Sonu Kanojia (@NNsonukanojia) December 30, 2022





श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे टीम में ऋषभ पंत नहीं





श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आ रही है। श्रीलंका यहां 3 टी-20 और 3 वनडे खेलगी। दोनों की टीमों में ऋषभ पंत को नहीं चुना गया है। पिछले कुछ मैचों से टी-20 में ऋषभ का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इसलिए सिलेक्टर्स ने उनकी जगह पर ईशान किशन को मौका दिया। हालांकि, ऋषभ पंत के वनडे टीम में नहीं चुने जाने पर कई सवाल उठ रहे हैं।





2019 वर्ल्ड कप के बाद से वनडे में ऋषभ पंत का प्रदर्शन





2019 वर्ल्ड कप के बाद से ऋषभ पंत ने 21 वनडे खेले हैं। उन्होंने 38.58 की औसत से 656 रन बनाए। ऋषभ ने इस दौरान एक शतक और 5 फिफ्टी लगाई। इस दौरान ईशान किशन ने 10 मैचों में 53 की औसत से 477 रन बनाए। केएल राहुल ने 25 मैचों में 48 की औसत से 1056 रन बनाए।



Rishabh Pant ऋषभ पंत घायल Rishabh Pant injured एक्सीडेंट में टूटा ऋषभ का पैर ऋषभ पंत कार हादसा क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट रिषभ पंत Rishabh leg broken in car accident rishabh pant car accident cricketer Rishabh Pant accident