ऑस्ट्रेलिया ओपनर डेविड वॉर्नर दिल्ली टेस्ट से हो सकते हैं बाहर, पहले टेस्ट में रहे थे फ्लॉप; क्या 3 स्पिनर्स के साथ उतरेंगे कंगारू

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ऑस्ट्रेलिया ओपनर डेविड वॉर्नर दिल्ली टेस्ट से हो सकते हैं बाहर, पहले टेस्ट में रहे थे फ्लॉप; क्या 3 स्पिनर्स के साथ उतरेंगे कंगारू

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट उन्हें पहले टेस्ट में फ्लॉप होने की वजह से ड्रॉप कर सकता है। पहले टेस्ट में मिली करारी हार के बाद टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकता है। ऑस्ट्रेलिया दिल्ली टेस्ट में 3 स्पिनर्स के साथ उतर सकता है।





पहले टेस्ट में स्पिनर्स के सामने जूझे थे वॉर्नर





नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर स्पिनर्स के सामने जूझते नजर आए थे। पहली पारी में मोहम्मद शमी ने उन्हें आउट कर दिया था। दूसरी पारी ने अश्विन ने उन्हें पैवेलियन भेजा था। पहला पारी में वॉर्नर ने 1 रन और दूसरी पारी में 10 रन बनाए थे।





दिल्ली में भी बनेगा स्पिन ट्रैक





भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी स्पिन पिच होने की संभावना है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट वॉर्नर की जगह प्लेइंग इलेवन में ट्रेविस हेड को शामिल कर सकता है। ट्रेविस हेड इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले साल 10 टेस्ट में 50.38 की औसत से 655 रन बनाए थे। इस साल उन्होंने एक टेस्ट में 70 रनों की पारी खेली थी।





ये खबर भी पढ़िए..





रविंद्र जडेजा को ICC ने दोषी पाया, 25 प्रतिशत मैच फीस कटेगी; अंपायर से बिना पूछे उंगली पर लगाया था मरहम





दिल्ली टेस्ट में 3 स्पिनर्स के साथ उतर सकता है ऑस्ट्रेलिया





दिल्ली में भी नागपुर की तरह स्पिन पिच हो सकती है। नागपुर टेस्ट में 30 में से 24 विकेट स्पिनरों ने चटकाए थे। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने 2 स्पिनर्स को मौका दिया था। कंगारू टीम को कहीं ना कहीं तीसरे स्पिनर की कमी खल रही थी। वहीं भारत 3 स्पिनर्स के साथ उतरा था। दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया भी 3 स्पिनर्स के साथ उतर सकती है।





ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दिल्ली पहुंचे





चोट की वजह से पहले टेस्ट में नहीं खेल सके तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दिल्ली पहुंच चुके हैं। वे दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। दिल्ली टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों को मिचेल स्टार्क का सामना करना पड़ सकता है। पैट कमिंस ने बताया था कि जोश हेजलवुड दिल्ली टेस्ट के लिए रेडी नहीं हैं।



दिल्ली टेस्ट India and Australia डेविड वॉर्नर दूसरा टेस्ट मैच Australia strategy Delhi Test David Warner david warner flop 2nd test match भारत और ऑस्ट्रेलिया