पीसीबी चीफ नजम सेठी पर भड़के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा, कहा इसका मानसिक संतुलन ठीक है या नहीं

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
पीसीबी चीफ नजम सेठी पर भड़के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा, कहा इसका मानसिक संतुलन ठीक है या नहीं

Sports Desk. इंग्लैंड में एशिया कप कराने के बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं। पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए कहा है कि मैं पीसीबी अध्यक्ष को यह कहता हुआ देखकर चौंक गया था। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा, पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा कि यह पता लगाना चाहिए कि नजम सेठी का मानसिक संतुलन ठीक भी है या नहीं। 





दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में नजम सेठी ने कहा था कि एशिया कप इंग्लैंड में भी खेला जा सकता है। सेठी ने कहा था कि एशिया कप की मेजबानी हमारे पास है और हम ही यह तय करेंगे कि न्यूट्रल वेन्यू पर मैंचों का आयोजन कहां पर होना चाहिए। हो सकता है कि हम ये भी कहें कि हम इंग्लैंड में खेलना चाहते हैं। 







  • यह भी पढ़ें



  • कुणाल पांड्या के रिटायर्ड हर्ट पर अश्विन का सवालिया निशान, ट्वीट में लिखा- रिटायर्ड आउट? यूजर बोले- यह चीटिंग है






  • यह है विवाद की जड़







    आईसीसी के कैलेंडर में 2023 में होने जा रहे एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को दी गई थी। बीसीसीआई ने कैलेंडर जारी होते ही दो टूक कह दिया था कि इंडियन टीम पाकिस्तान नहीं जाने वाली। बीसीसीआई ने न्यूट्रल वेन्यू पर मैच्स कराने की बात कही थी। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के इस फैसले पर मुंह फुलाए है, दरअसल इस टूर्नामेंट से पूरे पाकिस्तान को अपनी बिगड़ी माली हालत सुधारने का मौका मिलने वाला था। 





    भारत के रुख के बाद पाक ने टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल पर कराने का विकल्प भी दिया था, जिसे आईसीसी ने सिरे से खारिज कर दिया। हाइब्रिड मॉडल में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इंडिया के मैच किसी अन्य वेन्यू पर कराने को राजी थी, टूर्नामेंट के बाकी मैच वह पाकिस्तान में कराना चाह रहा था। 



    asia cup एशिया कप Pakistan Cricket Board पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड PCB Chief Najam Sethi Rameez Raja पीसीबी चीफ नजम सेठी रमीज राजा