गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया, शुभमन गिल ने खेली 67 रनों की मैच विनिंग पारी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया, शुभमन गिल ने खेली 67 रनों की मैच विनिंग पारी

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 154 रनों का टारगेट दिया था, जिसे गुजरात टाइटंस ने 19.5 ओवर में हासिल कर लिया। राहुल तेवतिया ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। गुजरात टाइटंस के लिए 2 विकेट लेने वाले मोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे।







— IndianPremierLeague (@IPL) April 13, 2023





शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी





154 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने मजबूत शुरुआत की। शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा ने 48 रन जोड़े। साहा 30 रन पर आउट हुए। शुभमन गिल 49 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली। साईं सुदर्शन ने 19 रनों की पारी खेली। कप्तान हार्दिक पांड्या का बल्ला इस मैच में भी फ्लॉप रहा। वे 11 गेंदों में 8 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। पंजाब किंग्स के रबाडा, अर्शदीप, हरप्रीत और सैम करन ने 1-1 विकेट लिया।







— IndianPremierLeague (@IPL) April 13, 2023





शुभमन गिल की IPL में 16वीं फिफ्टी





गुजरात के ओपनर शुभमन गिल ने आखिरी तक बल्लेबाजी की। उन्होंने 41 गेंदों में अपने IPL करियर की 16वीं फिफ्टी लगाई। गिल ने ओपनर रिद्धिमान साहा के साथ 48 और साईं सुदर्शन के साथ 41 रनों की पार्टनरशिप की। शुभमन गिल आखिरी ओवर में आउट हुए।





फ्लॉप रहे पंजाब के ओपनर







— IndianPremierLeague (@IPL) April 13, 2023





टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मोहम्मद शमी ने पंजाब को पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर झटका दिया। शमी ने प्रभसिमरन को जीरो पर चलता कर दिया। शिखर धवन भी 8 रन बनाकर लिटिल के शिकार हो गए। मैथ्यू शॉर्ट ने कुछ टिककर बल्लेबाजी की। उन्होंने 36 रन बनाए। राजपक्षे ने 20 और जितेश ने 25 रन बनाए। सैम करन और शाहरुख खान ने 22-22 रन बनाए। पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 153 रन बनाए। गुजरात टाइटंस के मोहित शर्मा ने 2 विकेट लिए। राशिद, जोसेफ, लिटिल और शमी को 1-1 विकेट मिला।



IPL आईपीएल Shubman Gill Gujarat Titans गुजरात टाइटंस Punjab Kings Gujarat Titans win गुजरात टाइटंस की जीत gujarat beat punjab गुजरात ने पंजाब को हराया