क्रिकेटर अक्षर पटेल ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं मेहा से रचाई शादी, पिछले साल ही हुई थी सगाई 

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
क्रिकेटर अक्षर पटेल ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं मेहा से रचाई शादी, पिछले साल ही हुई थी सगाई 

BADORA. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ सात फेरे लिए। दोनों की सगाई पिछले साल हुई थी। अक्षर और मेहा पटेल की शादी गुजरात के वडोदरा में गुरुवार (26 जनवरी) को हुई। इसके कई वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस शादी समारोह में जयदेव उनादकट समेत कई क्रिकेटर भी पहुंचे। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के चलते विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे स्टार भारतीय खिलाड़ी शादी में नहीं पहुंच सके। अक्षर की बारात का वीडियो भी सामने आया है। दूल्हा बने अक्षर कार में बारात लेकर निकले। उनके साथ पारिवारिक सदस्य साथ बैठे नजर आए।





publive-image







— Govind Singh (@GovindS24611988) January 27, 2023





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...





शादी के बाद सामने आई अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दी बधाई





publive-image





पिछले साल हुई थी दोनों की सगाई





28 साल के अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। अक्षर पटेल ने विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली। शादी के बाद के कई फोटो भी वायरल हुए हैं, जिसमें अक्षर और मेहा फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं। अक्षर और मेहा के डांस वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें ये दोनों कपल संगीत समारोह में डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं वरमाला और सात फेरों का भी वीडियो वायरल हो रहा है। खुद मेहा पटेल ने भी ट्विटर पर कई सारे फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।





publive-image





डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं मेहा पटेल





मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं। वे सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं। अक्षर पटेल और मेहा को कई बार साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखा गया है। हाल ही में दोनों अमेरिका भी गए थे। मेहा ने अक्षर पटेल के लिए अपने एक हाथ पर Aksh नाम का टैटू बनाया है। मेहा पटेल को रील बनाने का भी काफी शौक है। वो इंस्टाग्राम पर लगातार रील शेयर करती हैं। मेहा के 27 हजार फॉलोअर्स हैं।





publive-image







— Rahul Sisodia (@Sisodia19Rahul) January 26, 2023





publive-image





अक्षर ने न्यूजीलैंड सीरीज से लिया ब्रेक





अक्षर पटेल ने इसी साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेली थी, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। हालांकि भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज क्लीन स्वीप से जीती है। आज 27 जनवरी को भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। अक्षर ने शादी के लिए इन दोनों सीरीज से ब्रेक लिया है।





publive-image





publive-image



Akshar Patel अक्षर पटेल Akshar Patel marriage Akshar took seven rounds with Meha Akshar Patel marriage to Meha cricketer Akshar Patel अक्षर पटेल की शादी अक्षर ने मेहा के साथ लिए सात फेरे अक्षर पटेल मेहा की शादी क्रिकेटर अक्षर पटेल