इंटर मियामी फुटबाल लीग के क्वार्टरफाइनल में, लियोनल मेसी का शानदार प्रदर्शन, पेनल्टी शूटआउट से हुआ मैच का फैसला

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
इंटर मियामी फुटबाल लीग के क्वार्टरफाइनल में, लियोनल मेसी का शानदार प्रदर्शन, पेनल्टी शूटआउट से हुआ मैच का फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क. अमेरिका की इंटर मियामी फुटबाल लीग में  मेजबान टीम के खिलाड़ी लियोनल मेसी ने शानदार प्रदर्शन किया। अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी मेसी ने इंटर मियामी टीम को लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया।  मेसी की कप्तानी वाली इंटर मियामी टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बर अंतिम 8 में प्रवेश किया है।







— Major League Soccer (@MLS) August 7, 2023





मेसी के प्रदर्शन से इंटर मियामी का शानदार प्रदर्शन





इंटर मियामी टूर्नामेंट 2019 में शुरू हुआ है और यह इसका तीसरा आयोजन है। इंटर मियामी टीम पहली बार ही लीग कम में हिस्सा ले रही है। मेसी के करिश्माई प्रदर्शन से टीम खिताब के नजदीक पहुंच रही है। अभी इंटर मियामी को फाइनल में पहुंचने के लिए दो और मैच जीतने हैं।

— Major League Soccer (@MLS) August 7, 2023





पेनल्टी शूट आउट में इंटर मियामी ने एफसी डलास को हराया





टेक्सास के टोयोटा स्टेडियम में बड़ी संख्या में फुटबाल फैंस की मौजूदगी थी। इस बीच घरेलू टीम एफसी डलास के खिलाफ इंटर मियामी ने पेनल्टी शूटआउट में जीत हासिल की। निर्धारित 90 मिनट के खेल में दोनों टीमें 4-4 गोल से बराबरी पर रही थीं।  इसके बाद जीत का फैसला पेनल्टी शूटआउट से हुआ। जहां इंटर मियामी ने 5-3 के अंतर से जीत हासिल की। अब क्वार्टर फाइनल में इंटर मियामी टीम का मुकाबला 11 अगस्त को ह्यूस्टन डायनेमो या चार्लोट एफसी से होगा। 



फुटबाल लीग football news lionel messi inter miami in last 8 football league स्पोर्ट्स न्यूज़ Sports News फुटबाल न्यूज लियोनल मेसी इंटर मियामी अंतिम 8 में