लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और जयदेव उनादकट चोटिल होकर IPL से बाहर, WTC फाइनल खेलने पर भी सस्पेंस

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और जयदेव उनादकट चोटिल होकर IPL से बाहर, WTC फाइनल खेलने पर भी सस्पेंस

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका लगा है। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और जयदेव उनादकट चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो गए हैं। केएल राहुल मैच में और जयदेव उनादकट नेट्स में चोटिल हुए थे।





WTC फाइनल खेलने पर भी सस्पेंस





केएल राहुल और जयदेव उनादकट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की टीम में हैं। चोट के बाद अब इस फाइनल में खेलने को लेकर भी सस्पेंस बन गया है। WTC फाइनल 7 से 11 जून के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। ये फाइनल इंग्लैंड के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।





नेट्स में बॉलिंग करते वक्त गिर पड़े थे उनादकट







— OneCricket (@OneCricketApp) May 1, 2023





जयदेव उनादकट को नेट्स में बॉलिंग करने के दौरान चोट लगी। उनका पैर नेट्स की रस्सी में फंस गया था और वे बाएं हाथ के बल गिर पड़े। उनादकट कंधे की आइसिंग कराते नजर आए थे।




केएल राहुल के पैर में आया खिंचाव








— IndianPremierLeague (@IPL) May 1, 2023





लखनऊ के कप्तान केएल राहुल आरसीबी के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस का शॉट रोकने के दौरान उनका पैर खिंच गया था। इसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। चोट के बाद भी राहुल बैटिंग करने उतरे थे। हालांकि उनकी टीम 18 रन से मैच हार गई थी।





NCA जाएंगे केएल राहुल और उनादकट





बीसीसीआई ने मेडिकल टीम से बात करके केएल राहुल और जयदेव उनादकट को आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर कर दिया है। दोनों मुंबई में डॉक्टरों से सलाह लेंगे। दोनों का सीटी स्कैन होगा। इसके बाद वे बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे। चोट की सुधार की रफ्तार पर ही डिपेंड होगा कि ये दोनों WTC फाइनल खेलेंगे या नहीं।





ये खबर भी पढ़िए..





भारत के फास्ट बॉलर शमी की पत्नी सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील, हसीन जहां ने पति पर लगाए हैं गंभीर आरोप





आईपीएल से अब तक 16 खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर





आईपीएल के इस सीजन से अब तक 16 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। इनमें मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह, गुजरात टाइटंस के केन विलियम्सन और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।



केएल राहुल आईपीएल से बाहर WTC final लखनऊ सुपर जायंट्स को झटका Jaydev Unadkat out of IPL KL Rahul out of IPL Shock to Lucknow Super Giants WTC फाइनल आईपीएल IPL जयदेव उनादकट आईपीएल से बाहर