विमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने लगाया जीत का चौका, कप्तान हरमनप्रीत कौर की फिफ्टी; साइका इशाक ने चटकाए 3 विकेट

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
विमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने लगाया जीत का चौका, कप्तान हरमनप्रीत कौर की फिफ्टी; साइका इशाक ने चटकाए 3 विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क. विमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने जीत का चौका लगा दिया है। कप्तान हरमनप्रीत कौर की फिफ्टी और साइका इशाक के 3 विकेट के दम पर मुंबई ने यूपी को 8 विकेट से हरा दिया। हरमनप्रीत कौर प्लेयर ऑफ द मैच रहीं। टॉस जीतकर यूपी वॉरियर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 17.3 ओवर में 2 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।







— Women's Premier League (WPL) (@wplt20) March 12, 2023





कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बनाए नाबाद 53 रन







— Mumbai Indians (@mipaltan) March 12, 2023





मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 53 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। 58 के स्कोर पर 2 विकेट गंवाने के बाद मुंबई की पारी थोड़ी धीमी हो गई थी। कप्तान हरमनप्रीत कौर और नेटली सीवर ने पारी को संभाला। दोनों ने सेट होने के बाद आक्रामक बैटिंग की और मुंबई को मैच जिता दिया। हरमनप्रीत और सीवर ने 63 गेंदों में 106 रन की पार्टनरशिप की। नेटली सीवर ने 45 रन बनाए।





कप्तान कौर को मिला किस्मत का साथ







— Women's Premier League (WPL) (@wplt20) March 12, 2023





कप्तान हरमनप्रीत कौर को इस मैच में किस्मत का पूरा साथ मिला। वे 7 रन पर बल्लेबाजी कर रही थीं। 11वें ओवर की तीसरी गेंद उनके लेग स्टंप को छूती हुई गुजरी। स्टंप्स की LED लाइट्स कुछ देर के लिए जलीं, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। कप्तान हरमनप्रीत कौर आउट होने से बच गईं। यूपी की खिलाड़ी निराश हो गईं। इसके बाद हरमनप्रीत कौर ने 33 गेंदों में 53 रन की मैच विनिंग पारी खेली। 



Womens Premier League विमेंस प्रीमियर लीग Mumbai Indians beat UP Warriors 4th win of Mumbai Indians मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को हराया मुंबई इंडियंस की चौथी जीत