मुंबई इंडियंस लगातार दूसरी जीत के इरादे से उतरेगी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मुकाबला आज

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
मुंबई इंडियंस लगातार दूसरी जीत के इरादे से उतरेगी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मुकाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क. विमेंस प्रीमियर लीग के तीसरे दिन टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला 6 फरवरी को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस का इरादा लगातार दूसरी जीत दर्ज करने का होगा। हरमनप्रीत कौर की टीम ने अपने पहले मुकाबले में गुजरात जायंट्स पर धमाकेदार जीत दर्ज की थी, जबकि आरसीबी को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। मैच शाम को 7:30 बजे से शुरू होगा।





हरमनप्रीत की टीम देगी कड़ी टक्कर





हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस मुकाबले में कड़ी टक्कर देने को तैयार है।।वैसे भी यह मैच कप्तान और उपकप्तान के बीच है। हरमनप्रीत भारतीय महिला टीम की कप्तान और स्मृति मंधाना उपकप्तान हैं। पिछले मुकाबले में गुजरात जायंट्स के खिलाफ हरमनप्रीत ने शानदार अर्धशतक लगाया था। तब उन्होंने 23 गेंद पर 65 रन की आतिशी पारी खेली थी। उनके अलावा अमेलिया केर भी विस्फोटक बल्लेबाजी करने में सफल रहीं।





ये भी पढ़ें...











मुंबई की इन प्लेयर्स  पर रहेगी नजर





हरमनप्रीत के अलावा मुंबई इंडियंस की टीम में ऐसी कई खिलाड़ी हैं जो आरसीबी के खिलाफ मैच में धमाल मचा सकती हैं। मुंबई की टीम पर नजर डाली जाए तो हरमनप्रीत कौर, अलेमिया केर, हेली मैथ्यूज, नैट सिवर ब्रंट, इस्सी वोंग और सायका इशाक ये ऐसी खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अकेले दम मैच का रुख बदल सकती हैं। मुंबई के खिलाफ मैच में जब आरसीबी की टीम मैदान पर उतरेगी तो उसका इरादा इन मैच जिताऊ प्लेयर्स पर अंकुश लगाने का होगा। 





वापसी करना चाहेगी आरसीबी टीम





मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में स्मृति मंधाना की टीम वापसी करना चाहेगी। विमेंस प्रीमियर लीग में आरसीबी को अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 223/2 रन बनाए थे। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 163/8 रन ही बना सकी थी। इस मुकाबले में आरसीबी को 60 रन से हार का सामना करना पड़ा। स्मृति मंधाना, एलिस पैरी और हीथर नाइट अच्छी शुरुआत करने के बावजूद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहीं। मुंबई के खिलाफ अगर आरसीबी को जीत दर्ज करनी है तो टीम की सभी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करना होगा।



Sports News स्पोर्ट्स न्यूज़ Mumbai Indians मुंबई इंडियंस Womens Premier League विमेंस प्रीमियर लीग rcb आरसीबी wpl डब्ल्यूपीएल