फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में गूंजेगी नैनपुर की शैफाली की आवाज, कतर में होंगे शैफाली के कुल 13 शोज

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में गूंजेगी नैनपुर की शैफाली की आवाज, कतर में होंगे शैफाली के कुल 13 शोज

Nainpur. कुछ कर गुजरने का जज्बा और जुनून व्यक्ति को उसके मुकाम और मंजिल तक जरूर पहुंचाता है । इस बात को सार्थक कर दिखाया है नगर की कलाकार शैफाली चौरसिया ने । जो आज नैनपुर जैसे एक अदद नगर से निकलकर संयुक्त अरब अमीरात के कतर में होने वाले फुटबॉल के महाकुंभ में अपना प्रदर्शन करने पहुंची हैं । शैफाली चौरसिया के फीफा वर्ल्ड कप के दैरान कुल 13 शो होंगे । यह नैनपुर के स्वर्ण इतिहास में गिना जाने वाला वह दिन होगा जब नैनपुर की आवाज को कतर जैसे देश के साथ समूची दुनिया को सुनने का अवसर मिलेगा ।





पान व्यवसायी की हैं सुपुत्री





शैफाली नगर के एक पान व्यवसायी संतोष चौरसिया की सुपुत्री हैं । जिनके जहन और अंदाज में बचपन से ही गीत संगीत रचा बसा था । अपने स्कूली परिवेश से ही गीत संगीत को अपनाकर एक उच्च मुकाम पाने की जिद और जुनून शैफाली के हृदय में थी । उनकी निष्ठा, लगन, मेहनत और तय किये गए लक्ष्य पर संधान करने की संगीत साधना ने आज शैफाली चौरसिया को एक ऐसे मुकाम तक पहुंचा दिया है जिसका सपना उन्होंने दशकों से अपने मन मे पाल रखा था । जाहिर है कि फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप की शुरुआत 20 नवम्बर से देश कतर में हो रही है। विश्व के इस महाकुंभ में भारत से 60 से 70 सदस्यों का एक दल कतर पहुंचा है ।





ग्रेविटास मैनेजमेंट एफ जेड ई ने किया है आमंत्रित





जिसमे शैफाली चैरसिया को ग्रेविटास मैनेजमेंट एफ जेड ई संयुक्त अरब अमीरात की ओर से बुलावा हुआ है।  जहां अलखोर के फेन जॉन में उसके कुल 13 शोज़ होंगे । शैफाली ने बताया कि वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैच के दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से पब्लिक मनोरंजन के लिये इनके द्वारा गाये जाने वाले गीतों के शो को प्रदर्शित किया जायेगा । जो मैच के बीच होने वाले अंतराल में प्रदर्शित होंगे। फुटबॉल वर्ल्ड के दौरान शैफाली चौरसिया की मधुर आवाज जब कतर में गुंजित होगी तब मण्डला और नैनपुर जैसे नगर का गौरवगान भी सुनाई देगा । यह मुकाम और उपलब्धि शैफाली को गीत के प्रति उसकी दीवानगी और संगीत साधना से जुड़ी बंदगी के दम पर हासिल हुआ  है । जिससे आज समूचा अंचल गौरवान्वित हो रहा है ।





publive-image





भारते के 60 से 70 सदस्यों का दल पहुंचा कतर





निष्ठा, लगन, मेहनत और तय किये गए लक्ष्य पर संधान करने की संगीत साधना ने आज शैफाली चौरसिया को एक ऐसे मुकाम तक पहुंचा दिया है, जिसका सपना उन्होंने दशकों से अपने मन मे पाल रखा था. जाहिर है कि फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप की शुरुआत 20 नवम्बर से देश कतर में हो रही है. विश्व के इस महाकुंभ में भारत से 60 से 70 सदस्यों का एक दल कतर पहुंचा है. जिसमें शैफाली चैरसिया को ग्रेविटास मैनेजमेंट एफ जेड ई संयुक्त अरब अमीरात की ओर से बुलावा हुआ है. जहां अलखोर के फेन जॉन में उसके कुल 13 शोज होंगे।



फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 FIFA Football World Cup Qatar Football World Cup 2022 Nainpur Shefali perform Football World Cup Football World Cup update फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप कतर नैनपुर की शैफाली चौरसिया फुटबॉल वर्ल्ड कप में प्रस्तुति देंगी नैनपुर की शैफाली