शोएब के साथ अफेयर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया सच, बोलीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त है, ऐसे भी रिश्ते होते हैं दुनिया में

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शोएब के साथ अफेयर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया सच, बोलीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त है, ऐसे भी रिश्ते होते हैं दुनिया में

MUMBAI. कुछ समय से इंडिया की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की डिवोर्स की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। खबरें है कि शोएब पर सानिया ने चीट करने का आरोप लगाया है। कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते में पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की वजह से दरार आई है। कई बार शोएब और आयशा के अफेयर की खबरें भी जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने शोएब के साथ अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है। आयशा ने बताया कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है। इसके अलावा हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है।





आयशा ने शोएब संग रिश्ते का बताया सच 





दरअसल कुछ समय से आयशा उमर को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। लोगों का मानना था कि आयशा की वजह से सानिया और शोएब का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था। उनपर शोएब और सानिया की शादी बर्बाद करने का आरोप लगा रहे थे। पहले एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी साधी थी लेकिन अब उन्होंने इस बात की सच्चाई लोगों को बताई है। आयशा ने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, मैं सानिया और शोएब की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। ऐसे भी रिश्ते होते हैं दुनिया में। 







— Galaxy Lollywood (@galaxylollywood) November 8, 2021





ये खबर भी पढ़ें...







  • डिवोर्स की अटकलों के बीच सानिया और शोएब का आ रहा द मिर्जा मलिक शो, प्रोग्राम में खत्म हो सकता है अलग होने वाला सस्पेंस






  • हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं- आयशा 





    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने आयशा से शोएब मलिक को लेकर सवाल किया था। यूजर ने पूछा था कि क्या आप दोनों का शादी का प्रोग्राम है? इसके जवाब में आयशा ने कहा- जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हो चुकी है और वो अपनी पत्नी सानिया के साथ बहुत खुश हैं। मैं उन दोनों की बहुत इज्जत करती हूं। हम दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के बीच। आयशा का ये जवाब भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



    Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce Sania-Shoaib Relation Broke who is Ayesha Umar Ayesha Umar Reveals Truth on Shoaib Affair सानिया मिर्जा और शोएब मलिक डिवोर्स आयशा उमर की वजह से टूटा सानिया- शोएब रिश्ता आयशा उमर ने शोएब के साथ अफेयर पर बताया सच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक न्यूज