पंजाब किंग्स के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होने की वजह से IPL से बाहर, ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू शॉर्ट टीम में शामिल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पंजाब किंग्स के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होने की वजह से IPL से बाहर, ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू शॉर्ट टीम में शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो गए हैं। बेयरस्टो को घुटने में चोट लगी है। जॉनी बेयरस्टो की जगह ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू शॉर्ट टीम में शामिल किया गया है।





गोल्फ खेलते वक्त चोटिल हुए थे बेयरस्टो





पिछले साल सितंबर में जॉनी बेयरस्टो अपने दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते वक्त चोटिल हो गए। वे गोल्फ खेलने के दौरान फिसल गए थे और उनके घुटने में चोट लग गई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज चल रही थी और तीसरे के पहले बेयरस्टो चोटिल हो गए। जॉनी के फाइबुला में कई फ्रैक्चर हुए और सर्जरी करनी पड़ी।





एशेज खेल सकते हैं जॉनी बेयरस्टो





जॉनी बेयरस्टो सर्जरी के बाद धीरे-धीरे मैदान की ओर रुख कर रहे हैं। यॉर्कशायर नेट्स में उन्होंने बैटिंग की। वे इस समय काउंटी चैंपियनशिप में कुछ मैच खेलेंगे। बैटिंग के साथ कीपिंग पर भी वे ध्यान दे रहे हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि जॉनी बेयरस्टो टेस्ट क्रिकेट के लिए पूरी तरह फिट हो जाएं। 1 जून से इंग्लैंड आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर टेस्ट खेलने वाली है। 22 जून से इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज में भी बेयरस्टो खेल सकते हैं।





पंजाब किंग्स में बेयरस्टो की जगह मैथ्यू शॉर्ट शामिल





पंजाब किंग्स की टीम ने बेयरस्टो के बाहर होने के बाद उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट को टीम में शामिल किया है। ये मैथ्यू शॉर्ट का पहला आईपीएल होगा। बिग बैश लीग में मैथ्यू शॉर्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। मैथ्यू शॉर्ट बैटिंग के साथ-साथ ऑफ स्पिन बॉलिंग करते हैं। बिग बैश में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में मैथ्यू शॉर्ट दूसरे नंबर पर थे। इसके साथ ही उन्होंने 11 विकेट चटकाए थे।





आईपीएल की तैयारी शुरू





पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल की तैयारी शुरू कर दी है। 31 मार्च से आईपीएल का आगाज होगा। ट्रेनिंग कैंप में खिलाड़ी शामिल होने लगे हैं। ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं और विदेशी खिलाड़ी भी जल्द ही जुड़ने जा रहे हैं।







— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) March 25, 2023



मैथ्यू शॉर्ट पंजाब किंग्स में शामिल पंजाब किंग्स जॉनी बेयरस्टो Matthew Short joins Punjab Kings Johnny Bairstow injured Johnny Bairstow Punjab Kings IPL-2023 जॉनी बेयरस्टो चोटिल आईपीएल 2023