ऋषभ पंत के चेहरे की हुई प्लास्टिक सर्जरी, सिर और रीढ़ की एमआरआई की रिपोर्ट आई; टखने और घुटने का स्कैन टला!

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ऋषभ पंत के चेहरे की हुई प्लास्टिक सर्जरी, सिर और रीढ़ की एमआरआई की रिपोर्ट आई; टखने और घुटने का स्कैन टला!

BHOPAL. ऋषभ पंत 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की अपनी मां को सरप्राइइज देने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनके साथ बड़ा हादसा हो गया। एक्सीडेंट के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई थी। देहरादून के मैक्स अस्पताल में ऋषभ का इलाज चल रहा है। ऋषभ के दिमाग और रीढ़ की एमआरआई रिपोर्ट आ गई है। कहा जा रहा है कि पंत की हालत स्थिर है। 





ऋषभ की हुई प्लास्टिक सर्जरी





जानकारी के मुताबिक ऋषभ के चेहरे की चोटों, कटे हुए घावों को ठीक करने के लिए उनके चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई गई है। इसके अलावा उनके दर्द और सूजन की वजह से ऋषभ के टखने और घुटने के एमआरआई स्कैन को फिलहाल टाल दिया गया है। बताया गया है कि पंत को सबसे ज्यादा चोटें सिर और पैर में आई हैं। इसी के चलते उनके ब्रेन और स्पाइन का एमआरआई स्कैन भी कराया गया था। उनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है। अस्पताल में डॉक्टर्स का कहना है कि ऋषभ की अब भी कई और जांच होनी है।  





ये खबर भी पढ़िए..











घुटने और टखने में लिकमेंट की हो सकती है समस्या





बताया जा रहा है कि ऋषभ को दाएं पैर के घुटने और टखने में लिकमेंट की समस्या हो सकती है। इस वजह से डॉक्टर्स ने ऋषभ के घुटने पर भी पट्टी बांधी है। हालांकि ऋषभ अभी पहले से ठीक हैं। 



Cricketer Rishabh Pant क्रिकेटर ऋषभ पंत Rishabh underwent plastic surgery MRI report of Rishabh head and spine Rishabh Pant health update ऋषभ की हुई प्लास्टिक सर्जरी ऋषभ की सिर और रीढ़ की एमआरआई रिपोर्ट ऋषभ पंत हेल्थ अपडेट