ऋषभ पंत को देख फैंस हुए खुश, कार दुर्घटना के बाद पहली बार स्टेडियम पहुंचे, देखा दिल्ली कैपिटल्स का मैच

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ऋषभ पंत को देख फैंस हुए खुश, कार दुर्घटना के बाद पहली बार स्टेडियम पहुंचे, देखा दिल्ली कैपिटल्स का मैच

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत के आईपीएल मैच के दौरान दिखाई देने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। आईपीएल के 16वें सीजन के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच मंगलवार, 4 अप्रैल को मैच था। मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। यह मैच सिर्फ दिल्ली के फैंस के लिए नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक के लिए भी खास रहा, क्योंकि इस मैच को देखने के लिए पिछले साल कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत पहली बार स्टेडियम में दिखाई दिए।





ऋषभ की मुस्कान  ने  जीता फैंस का दिल





मंगलवार, 4 मार्च को दिल्ली और गुजरात देखने के लिए ऋषभ पंत को कार से स्टेडियम लाया गया। उन्हें दो-तीन लोगों ने सहारा देकर कार से बाहर निकाला। पंत उसके बाद फिर वॉकिंग स्टिक के सहारे आगे बढ़ गए। वह इसके बाद स्टैंड में बैठकर मैच देखते हुए नजर आए। वे का चश्मा लगाए थे। मैच के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया। ऋषभ को स्क्रीन पर देखते ही स्टेडियम में आरपी-आरपी और पंत का शोर होने लगा था। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने सहारा दिया। इसके अलावा पंत से मिलने बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी पहुंचे।





ये भी पढ़ें...















 दिसंबर में कार एक्सीडेंट में हुए थे घायल





पिछले साल दिसंबर महीने के अंत में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत इससे बाहर निकलने में सफल रहे थे। हादसे के बाद उन्हें कई सर्जरी करानी पड़ी हैं। उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था। इसे ठीक होने में समय लगेगा। पंत अभी भी किसी सहारे की मदद से ही चल पा रहे हैं।





पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे





ऋषभ पंत ने सर्जरी के बाद अपनी फोटो शेयर कर रिकवरी के बारे में बताया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक छड़ी के सहारे वे स्विमिंग पूल में चल रहे थे। पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे। उनकी गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर को टीम की कमान दी गई है। पंत के सम्मान में दिल्ली की टीम अपने डगआउट में उनकी जर्सी रखती है। यह जर्सी पूरे मैच के दौरान डगआउट में रहती है। 





डीडीसीए ने एक दिन पहले दी थी जानकारी





डीडीसीए के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने गुजरात और दिल्ली के मैच में पंत के आने की जानकारी दी थी। उन्होंने सोमवार (तीन अप्रैल) को एक समाचार एजेंसी से कहा था, कल हमारे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। अपनी चोट के बावजूद, ऋषभ पंत अपनी टीम का समर्थन करने आ रहे हैं। वह दिल्ली के स्टार हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ताली बजाकर उनका स्वागत करेंगे, क्योंकि वह इस तरह की चोट के बावजूद अपने क्रिकेटरों के बीच आ रहे हैं।



 



Rishabh Pant IPL ऋषभ पंत घायल दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ आईपीएल मैच देखने पहुंच ऋषभ पंत आईपीएल Rishabh Pant injured Delhi Capitals Rishabh ऋषभ पंत Rishabh Pant reached to watch IPL match