चेन्नई सुपर किंग्न के चैंपियन बनने के बाद ऋतुराज की मंगेतर ने छुए थे धोनी के पैर, अब खूब हो रहा वीडियो वायरल

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
चेन्नई सुपर किंग्न के चैंपियन बनने के बाद ऋतुराज की मंगेतर ने छुए थे धोनी के पैर, अब खूब हो रहा वीडियो वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क. चेन्नई सुपर किंग्न की खिताबी जीत के साथ सीजन 16 का समापन हो गया है और अब सभी की नजरें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनिशप के फाइनल की ओर हैं। भारत को सात जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनिशप 2021-23 का फाइनल मैच खेलना है। हालांकि, फैंस अभी भी आईपीएल 2023 चेन्नई की जीत के जश्न में डूबे हुए हैं। चेन्नई की जीत के बाद खिलाड़ियों के भावुक होने और परिवार के साथ जश्न मनाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो ऋतुराज गायकवाड़ की मंगेतर उत्कर्षा पवार का है।







— Sai Vamshi Patlolla (@sai_vamshi21) June 1, 2023





... उत्कर्षा धोनी के पास आती हैं... और पैर छूती हैं





वायरल वीडियो में चेन्नई की जीत के बाद सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जश्न मनाते देखे जा सकते हैं। इसी बीच उत्कर्षा धोनी के पास आती हैं, उन्हें गले लगाती हैं और पैर छूती हैं। उनके संस्कार फैंस का दिल जीत रहे हैं। इससे पहले रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का एक वीडिया सामने आया था, जिसमें वह अपने पति के पैर छूती हैं।  





ये भी पढ़ें...

















— やคค℘i やuภℽคtmค ☠ ᵀᴹ°᭄ (@PaapiPunyatma) May 30, 2023





कौन हैं उत्कर्षा?





24 साल की उत्कर्षा पवार खुद एक क्रिकेटर हैं। वह महाराष्ट्र के लिए खेल चुकी हैं। उत्कर्षा दाएं हाथ की बल्लेबाज और गेंदबाज हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच नवंबर 2021 में सीनियर विमेंस वनडे ट्रॉफी में पंजाब के खिलाफ खेला था। वह फिलहाल पुणे के इंस्टिट्यूट ऑफ न्यूट्रीशन एंड फिटनेस साइंसेस में पढ़ाई कर रही हैं।  



ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के बाद धोनी और उत्कर्षा के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा थी कि वह अपने जीवन के दो सबसे खास लोगों के साथ हैं। यह फोटो सामने आने के बाद ही तय हो गया था कि ऋतुराज उत्कर्षा के साथ शादी करने जा रहे हैं। 



Sports News स्पोर्ट्स न्यूज़ ऋतुराज गायकवाड़ MS Dhoni एमएस धोनी Chennai Super Kings rituraj gaikwad utkarsha video चेन्नई सुपर किंग्न उत्कर्षा वीडियो