एशिया कप के मैच देखने पाकिस्तान जाएंगे BCCI प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला, PCB का निमंत्रण किया स्वीकार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
एशिया कप के मैच देखने पाकिस्तान जाएंगे BCCI प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला, PCB का निमंत्रण किया स्वीकार

स्पोर्ट्स डेस्क. पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के प्रेसीडेंट रोजर बिन्नी और वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाएंगे। BCCI ने एशिया कप के लिए PCB का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।





4 से 7 सितंबर तक लाहौर में रहेंगे बिन्नी-शुक्ला





रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले में रहेंगे। इस दिन भारत-पाकिस्तान का मैच होना है। वहीं श्रीलंका से लौटने के 1 या 2 दिन बाद बिन्नी के साथ उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला वाघा बॉर्डर के रास्ते लाहौर के लिए निकलेंगे। वे 4 से 7 सितंबर तक लाहौर में रहेंगे। इस दौरान दोनों एशिया कप के कुछ मैच देखेंगे।





सभी बोर्ड सदस्यों ने की पाकिस्तान जाने की पुष्टि





पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ ने 15 अगस्त को BCCI के शीर्ष अधिकारियों को एक आधिकारिक निमंत्रण भेजा था। BCCI सहित एशिया कप में हिस्सा लेने वाली टीमों के सभी बोर्ड सदस्यों ने पाकिस्तान जाने की पुष्टि की है। बिन्नी-शुक्ला को 4 सितंबर को PCB द्वारा लाहौर में होने वाले ऑफिशियल डिनर के लिए बुलाया है। बोर्ड के प्रमुखों के बीच कोई आधिकारिक बैठक नहीं होगी। ऐसी संभावना है कि बिन्नी-शुक्ला अपने 4 दिन के दौरे के दौरान 3 या 5 सितंबर को गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले मैच में भी मौजूद रहेंगे।





ये खबर भी पढ़िए..





एशिया कप के लिये अब तक श्रीलंका क्रिकेट टीम का ऐलान नहीं, खिलाड़ियों की चोट ने बढ़ाई बोर्ड की मुश्किलें





हाइब्रिड मॉडल पर होगा एशिया कप, 6 टीमें खेलेंगी





30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होगी। ये हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट के 4 मुकाबले पाकिस्तान में खेले जाएंगे। वहीं फाइनल सहित 9 मैच श्रीलंका में होंगे। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें खेलेंगी। 6 टीमों को 2 ग्रुप में बांटा गया है। दोनों ग्रुप की टॉप-2 सुपर-4 में पहुंचेंगी। ग्रुप-A में भारत, नेपाल और पाकिस्तान हैं। वहीं ग्रुप-B में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान हैं।



राजीव शुक्ला asia cup एशिया कप BCCI President will go to Pakistan Asia Cup in Pakistan Roger Binny Rajeev Shukla पाकिस्तान जाएंगे बीसीसीआई अध्यक्ष पाकिस्तान में एशिया कप रोजर बिन्नी