CSK में रैना की हो सकती है वापसी, फ्रेंचाइजी कर रही बात

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
CSK में रैना की हो सकती है वापसी, फ्रेंचाइजी कर रही बात

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल में अब तक कुछ खास नहीं कर पाई चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग ऑर्डर को मजबूती मिल सकती है। सुरेश रैना की टीम में वापसी हो सकती है। दीपक चाहर के IPL के 15वें सीजन से बाहर होने के बाद उनकी जगह रैना को शामिल किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, इस पर सुरेश रैना से बातचीत चल रही है, हालांकि अभी फैसला नहीं हो पाया है।









वापसी की यह हो सकती है वजह





अंबाती रायडू का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है। रायडू ने अब तक खेले 5 मैचों में 20.50 की औसत से 82 रन बनाए हैं। चेन्नई को 5 मैचों में से अब तक केवल 1 मैच में ही जीत मिली है। जिस वजह से टीम का ध्यान बैटिंग ऑर्डर को मजबूत करने पर है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्रों के मुताबिक, IPL में कॉमेंट्री कर रहे सुरेश रैना को CSK फिर से अपने साथ जोड़ सकती है। 









आईपीएम ऑक्शन में अनसोल्ड थे रैना





रैना को IPL के 15वें सीजन में कोई खरीदार नहीं मिला था। रैना पिछले सीजन तक चेन्नई सुपर किंग्स के ही हिस्सा थे। चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। वहीं ऑक्शन में भी किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था।









दीपक चाहर चोट की वजह से बाहर





दीपक चाहर इंजरी की वजह से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। माना जा रहा था कि वह IPLके बीच में वापसी कर सकेंगे। उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के दौरान फिर से चोट लग गई। ऐसे में वह IPL के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में IPL मेगा ऑक्शन में खरीदा था।









IPL में सफल बल्लेबाजों में रैना





रैना IPL इतिहास के सबसे शानदार प्रदर्शन करने वालें में से एक हैं। वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। रैना ने 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतक जमाए हैं। उनके बल्ले से 506 चौके और 203 छक्के निकले।



चेन्नई सुपर किंग्स Ravindra Jadeja Dhoni CSK Suresh Raina सुरेश रैना CSK tata ipl IPL 2022 Update chennai suoer kings suresh raina return in csk सुरेश रैना की आईपीएल वापसी सुरेश रैना धोनी