टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल से पहले भारत को झटका, प्रैक्टिस सेशन के दौरान कैप्टन रोहित शर्मा चोटिल

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल से पहले भारत को झटका, प्रैक्टिस सेशन के दौरान कैप्टन रोहित शर्मा चोटिल

CANBERRA. टी-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारत के कैप्टन रोहित शर्मा को चोट लग गई। भारत को 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में सेमीफाइनल खेलना है।   





चोट लगते ही छोड़ी प्रैक्टिस, आइस पैक लगाकर बैठे 





दाहिने हाथ में चोट लगते ही रोहित ने तुरंत बल्लेबाजी प्रैक्टिस रोक दी। चोट लगने के बाद रोहित आइस पैक लगाकर बैठे हुए नजर आए। अब कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें साफ दिख रहा है कि उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है। रोहित के हाव-भाव से साफ पता चल रहा है कि वे दर्द महसूस कर रहे हैं। 





रोहित को ऐसे लगी चोट





रोहित थ्रोडाउन प्रैक्टिस कर रहे थे,तभी आर्मर राघवेंद्र की एक गेंद उनके दाहिने हाथ की कलाई में लगी। यह चोट कितनी गंभीर है, अभी इसका पता नहीं चल सका है। उनकी चोट पर BCCI की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है। वे सेमीफाइनल खेलेंगे या नहीं, इसे लेकर भी सस्पेंस है।







— ANI (@ANI) November 8, 2022





फिलहाल टी-20 वर्ल्ड कप में खास नहीं कर पाए हैं रोहित





टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित के परफॉर्मेंस की बात करें तो वे अपने बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। हालांकि, रणनीति बनाने को लेकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। रोहित ने 5 लीग मुकाबलों में 89 रन बनाए हैं, जिसमें एक फिफ्टी शामिल है।



Rohit Sharma Performance टी-20 वर्ल्ड कप 2022 T-20 World Cup 2022 Rohit Sharma Injured T-20 World Cup News रोहित शर्मा चोटिल रोहित शर्मा प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप न्यूज