इंडियन क्रिकेटर्स ने प्रैक्टिस सेशन के बाद खेली होली, गिल ने शेयर किया वीडियो; रोहित ने गुलाल उड़ाया और कोहली ने किया डांस

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंडियन क्रिकेटर्स ने प्रैक्टिस सेशन के बाद खेली होली, गिल ने शेयर किया वीडियो; रोहित ने गुलाल उड़ाया और कोहली ने किया डांस

स्पोर्ट्स डेस्क. इस वक्त पूरे देश पर होली का खुमार चढ़ा हुआ है। टीम इंडिया भी होली के रंग में रंग गई। अहमदाबाद में प्रैक्टिस सेशन के बाद भारतीय सितारों ने जमकर होली खेली। होटल लौटते वक्त बस में भी खिलाड़ियों ने काफी मस्ती की। शुभमन गिल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें विराट कोहली डांस करते और रोहित शर्मा गुलाल उड़ाते नजर आ रहे हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)





रोहित ने उड़ाया गुलाल, कोहली ने किया डांस





शुभमन गिल ने बस का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में विराट कोहली डांस कर रहे हैं। पीछे से कप्तान रोहित शर्मा गुलाल उड़ाते दिख रहे हैं। रोहित शर्मा ने जैसे ही देखा कि गिल वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने कोहली और गिल पर गुलाल उड़ाया।





होटल में भी होली







— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 7, 2023







— BCCI (@BCCI) March 7, 2023





बस में होली खेलने के बाद खिलाड़ियों ने होटल में भी होली खेली। सभी ने सूखे गुलाल से होली खेली। टीम के होली सेलिब्रेशन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।





कप्तान रोहित शर्मा ने भी शेयर की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें





अपने साथियों के साथ होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। क्रिकेटर्स बस में गुलाल से सराबोर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)





9 मार्च से चौथा टेस्ट





अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 9 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट खेला जाएगा। दोनों टीमें चौथे टेस्ट के लिए तैयारी कर रही हैं। टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। ऑस्ट्रेलिया इंदौर टेस्ट जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच चुकी है।



विराट कोहली रोहित शर्मा virat kohli rohit sharma शुभमन गिल holi होली Team India played Holi shubhman gill टीम इंडिया ने खेली होगी