खबरें वायरल हुईं कि सोशल मीडिया की एक पोस्ट पर कोहली कमाते हैं करोड़ों, विराट की सफाई, कहा- यह खबर सच नहीं

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
खबरें वायरल हुईं कि सोशल मीडिया की एक पोस्ट पर कोहली कमाते हैं करोड़ों, विराट की सफाई, कहा- यह खबर सच नहीं

स्पोर्ट्स डेस्क. सोशल मीडिया में इन दिनों इंस्टग्राम शेड्यूलिंग टूल हॉपर हेडक्वार्टर की एक लिस्ट काफी चर्चा में है। इस लिस्ट में दुनिया की बड़ी शख्सियतों जैसे विराट कोहली, क्रिस्टियानो रोनाल्डे, प्रियंका चोपड़ा और लियोनेल मेसी सरीखे लोगों के नाम और सोशल मीडिया की एक पोस्ट के जरिए होने वाली उनकी कमाई का ब्यौरा दिया गया है। दावा किया गया है कि ये सेलिब्रिटीज अपनी एक पोस्ट से ही करोड़ों रुपए कम लेते हैं। वायरल हो रही इस खबर पर इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति अभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिरूा पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वे सच नहीं हैं। 







यूजर्स ने दिया रिएक्शन







विराट कोहली द्वारा सफाई दिए जाने के बाद से ही यूजर्स इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं। दरअसल विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी चर्चित चेहरे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 25 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं और ट्विटर पर 5.7 करोड़ लोग उन्हें फॉलो करते हैं। फेसबुक की फैन फॉलोइंग की 5 करोड़ से ज्यादा की है। यूजर्स उनके ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं कि विराट को आईटी छापों का डर सता गया है, इसलिए सफाई दे रहे हैं। प्रशंसकों ने उन्हें यह सब छोड़कर बैटिंग पर ध्यान देने की सलाह भी दी है। वहीं कुछ ने कहा कि इस सफाई को आईटी डिपार्टमेंट को टैग करना चाहिए। 





लिस्ट में बताया एक पोस्ट के मिलते हैं 11 करोड़ से ज्यादा





दरअसल हॉपर हेडक्वार्टर की लिस्ट में अनेक सेलिब्रिटीज की कमाई का ब्यौरा दिया गया है। जिसके मुताबिक विराट कोहली को एक इंस्टा पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपए मिलते हैं। जिसके बाद कोहली की ओर से सफाई पेश की गई है। बता दें कि लिस्ट में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कमाई प्रति पोस्ट 26 करोड़ रुपए, लियोनेल मेसी की कमाई प्रति पोस्ट 21.52 करोड़ रुपए और प्रियंका चोपड़ा की कमाई प्रति पोस्ट 4.4 करोड़ रुपए बताई गई है। 



विराट कोहली virat kohli clarified on Twitter earning from social media Instagram ट्विटर पर दी सफाई सोशल मीडिया से कमाई इंस्टाग्राम