जिम के अंदर ‘विरुष्का’ का डांस, इंस्टाग्राम में लाखों यूजर्स कर रहे पसंद, पर विराट की लड़खड़ाहट से सस्पैंस में फैन्स

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जिम के अंदर ‘विरुष्का’ का डांस, इंस्टाग्राम में लाखों यूजर्स कर रहे पसंद, पर विराट की लड़खड़ाहट से सस्पैंस में फैन्स

Sports Desk. आईपीएल 2023 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक 4 मैच जीत लिए हैं। पिछले मैच में विराट कोहली ने लंबे समय बाद कप्तानी संभाली थी, जिसमें टीम को सफलता भी मिली। जिसके बाद विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जिम में वर्कआउट के दौरान डांस भी किया। इस डांस का वीडियो अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर डाला है। जिसे लाखों फैंस ने काफी पसंद किया है। 





अनुष्का ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, देखते ही देखते इसे 15 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक कर लिया। इस वीडियो में वे विराट कोहली के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है। हालांकि इस डांस के बाद कोहली अचानक रुक जाते हैं और लंगड़ाते नजर आ रहे हैं। देखने में ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें मोच आ गई हो, माना यही जा रहा है कि यह कोहली का मजाक हो। लेकिन फैंस ने कोहली की मोच पर फिक्र जाहिर की है। वीडियो में इस तरह के कई कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो से प्रभावित हुईं उर्फी जावेद, दिखाया रिवॉल्वर रानी लुक






  • शानदार फॉर्म में हैं कोहली







    दरअसल आईपीएल के इस सीजन में अब तक विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार है। उन्होंने 7 मैचों में 279 रन बनाए हैं। पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जरूर सस्ते में आउट हो गए लेकिन वे सबसे ज्यादा रन ठोंकने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर चल रहे हैं। इस लिस्ट में फाफ डु प्लेसिस अव्वल नंबर पर हैं। उन्होंने 7 मैचों में 405 रन बनाए हैं। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर फिलहाल पांचवें नंबर पर है। आरसीबी ने 7 मैच खेलकर 4 में जीत दर्ज की है। हालांकि वह 3 मैच हारी भी है। 





    आईपीएल की ट्रॉफी उठाने की है चाहत







    बता दें कि आरसीबी की टीम अब तक आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत पाई है, वह एक बार आईपीएल के फाइनल में जरूर पहुंची थी। आरसीबी के प्रशंसकों की चाहत है कि एक बार टीम आईपीएल की ट्रॉफी हासिल करे। 



    विराट कोहली virat kohli IPL-2023 Anushka Sharma अनुष्का शर्मा आईपीएल 2023 'Virushka' dance inside the gym जिम के अंदर ‘विरुष्का’ का डांस