शराब पीकर निकले युजवेंद्र, हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- क्या गम सता रहा है भाई, धनश्री छोड़ गई क्या? आराम से चहल, टीम को आपकी जरूरत

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शराब पीकर निकले युजवेंद्र, हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- क्या गम सता रहा है भाई, धनश्री छोड़ गई क्या? आराम से चहल, टीम को आपकी जरूरत

MUMBAI. आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर चहल को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल वीडियो में युजवेंद्र चहल नशे जैसी हालत में दिख रहे है। वह सीधे चल भी नहीं पा रहे है। एक शख्स चहल को पकड़ कर चल रहा है। ये वीडियो सामने आने के बाद लोग चहल की जमकर चुटकी ले रहे है।







— Tweetera???? (@DoctorrSays) April 29, 2023





नशे जैसी हालत में दिखे युजवेंद्र चहल!





दरअसल युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि चहल नशे की हालत में हैं। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल ठीक से चलते नहीं दिख रहे हैं, जिसकी वजह से एक शख्स चहल को पकड़ कर चल रहा है। वायरल वीडियो में चहल अपनी कार की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं। उन्हें पैदल चलने में काफी दिक्कत हो रही है। चहल ठीक तरह से चल नहीं पा रहे हैं। उन्हें एक शख्स उन्हें सहारा देकर कार तक पहुंचा रहा है।  इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का मानना है कि चहल नशे में है।







— Hasna Zaroori Hai ???????? (@HasnaZarooriHai) April 29, 2023





ये खबर भी पढ़िए.....





आलिया ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर व्हाइट कलर का गाउन पहनकर बिखेरा जलवा, प्रियंका- निक ने भी लूट ली महफिल





यूजर्स ने ली चहल की चुटकी





युजवेंद्र चहल को काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई क्या हुआ धनश्री छोड़ के चली गई क्या। दूसरे ने लिखा- अय्यर और धनश्री को एक साथ देख लिया क्या। तीसरे ने लिखा- भाई दारू ज्यादा हो गई है भाभी की टेंशन में। बता दें चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को इंडियन क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ फोटो-वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें रहती हैं। इस वजह से अक्सर चहल का ट्रोल भी किया जाता है।



 



yuzvendra chahal drunk yuzvendra chahal yuzvendra chahal troll युजवेंद्र चहल नशे में युजवेंद्र चहल युजवेंद्र हुए ट्रोल