भोपाल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा-सुरजेवाला की कोई औकात नहीं, वे धूर्त हैं

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
भोपाल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा-सुरजेवाला की कोई औकात नहीं, वे धूर्त हैं

BHOPAL. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर करारा हमला बोला है। उन्होंने सुरजेवाला को धूर्त बताते हुए कहा कि उनकी कोई औकात नहीं है। शर्मा ने मंगलवार, 26 सितंबर को मीडिया से बातचीत में कहा कि आप ऐसे व्यक्ति (कमलनाथ-सुरजेवाला) का नाम ले रहे हैं, जो देश की जनता को रावण कहता है। सुरजेवाला की कोई औकात नहीं है, वे धूर्त हैं। मध्यप्रदेश में इनके पास कुछ नहीं है। ये चलने लायक बचे नहीं हैं। 

'नई ऊर्जा से हर कार्यकर्ता करेगा काम'

भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में वीडी शर्मा ने कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने संकल्प दिलाया है कि प्रत्येक बूथ पर चुनाव जीतना हैं, 50 प्रतिशत वोट का संकल्प उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिलाया है। अब नई ऊर्जा के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता काम करेगा। बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी सूची में सांसदों के नाम शामिल होने पर शर्मा ने कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने 39 प्रत्याशियों की घोषणा की है। बीजेपी ही है जिसने कॉन्फिडेंस के साथ 78 कार्यकर्ताओं (प्रत्याशियों) को मैदान में उतार दिया है। इसमें हमारा वरिष्ठ नेतृत्व बीजेपी की ताकत है। इन्हें चारों कोनों पर मुस्तैद किया गया है। इसके साथ ही नई ऊर्जा के साथ नौजवानों, बहनों को अवसर दिया है। मेरी सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई।

'बीजेपी में सब कार्यकर्ता, प्रत्याशी हमारा कमल का फूल'

ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान के चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने सीधे जवाब न देते हुए कहा कि बीजेपी अन्य दलों से अलग ही है। हम एक पद्धति पर कार्य करते हैं। हम कैडर बेस ऑर्गनाइजेशन हैं। केंद्रीय नेतृत्व जब निर्णय करता है तो इसी के आधार पर करता है। बीजेपी में सब कार्यकर्ता हैं, प्रत्याशी हमारा कमल का फूल है।

Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Madhya Pradesh BJP मध्यप्रदेश बीजेपी Political News Assembly Elections विधानसभा चुनाव राजनीतिक न्यूज BJP President VD Sharma called Surjewala a sly Randeep Singh Surjewala बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सुरजेवाला को बोला धूर्त रणदीप सिंह सुरजेवाला