सीएम भूपेश बघेल ने किया अनुराग ठाकुर पर पलटवार, हिम्मत है तो अडानी के बारे में बोलकर दिखाएं, 20 हजार करोड़ कहां है ?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बघेल ने किया अनुराग ठाकुर पर पलटवार, हिम्मत है तो अडानी के बारे में बोलकर दिखाएं, 20 हजार करोड़ कहां है ?

RAIPUR. सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से सवाल किया है। दरअसल, अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को 'भू-पे' लॉन्च किया है। इस मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा अनुराग ठाकुर बताएं कि अडानी पर कितने लुटाए? अनुराग ठाकुर बताएं कि 20 हजार करोड़ कहां है? हिम्मत है तो अडानी के बारे में बोलकर दिखाएं। सीएम ने कहा कि हमारी खदानों पर अडानी की गिद्ध दृष्टि थी, हमने तो अडानी को रोकने का काम किया है।

भूपेश बोले-देश तानाशाही के की ओर बढ़ रहा

इसके अलावा आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी मामले पर CM भूपेश बघेल ने कहा है कि केंद्र सरकार आलोचना नहीं सुन पा रही है। NDA विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है। सीएम ने कहा कि देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है, मीडिया और विपक्ष को जेल में ठूस रहे हैं। इसके साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि कभी ना कभी अति का अंत जरूर होगा।

भूपेश सरकार के घोटाले और भ्रष्टाचार की सूचना के लिए भू-पे एप लॉन्च

बता दें, केंद्रीय युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज रायपुर में बीजेपी के मीडिया संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए और इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार के घोटाले और भ्रष्टाचार की जानकारी के लिए एक एप का लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार, घोटाले और माफिया राज का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेसियों ने गंगाजल की कसम खाकर कहा था शराब मुक्त करेंगे, शराब पर प्रतिबंध लगाएंगे, लेकिन यहां तो शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। मुख्यमंत्री शराबबंदी की कसम खाकर शराब की नदी बहा रहे हैं।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा

ऐप की लॉन्चिंग के बाद अनुराग सिंह ठाकुर और पूर्व सीएम रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा की। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र के वादे नहीं पूरे होने और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर हम लोगों के पास जा रहे हैं। सरकार जुआ और सट्टा में युवकों को लिप्त करना चाहती है। चोरी, बेइमानी, भ्रष्टाचार ये नारे अब कांग्रेस के बन गए हैं।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Baghel's counterattack on Anurag Thakur Anurag Thakur launched Bhu-Pay Adani Gautam Rajyapur News सीएम बघेल का अनुराग ठाकुर पर पलटवार अनुराग ठाकुर नेलॉन्च किया भू-पे अडानी गौतम राजयपुर समाचार