सीएम गहलोत ने कहा- विधानसभा चुनाव के परिणाम अप्रत्याशित, हम योजनाओं को जतना तक पहुंचाने में कामयाब नहीं रहे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
सीएम गहलोत ने कहा- विधानसभा चुनाव के परिणाम अप्रत्याशित, हम योजनाओं को जतना तक पहुंचाने में कामयाब नहीं रहे

JAIPUR. राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत ने अपनी हार मान ली है और कहा कि यह सभी के लिए अप्रत्याशित परिणाम है। यह हार दिखाती है कि हम अपनी योजनाओं और नवाचारों को जनता तक पहुंचाने में पूरी तरह कामयाब नहीं रहे। सीएम गहलाते ने X पोस्ट पर नई सरकार (बीजेपी) को शुभकामनाएं दीं और सलाह दी कि हम काम करने के बावजूद कामयाब नहीं हुए। इसका मतलब ये नहीं है कि वो (बीजेपी) सरकार में आने के बाद काम ही ना करें।

यहां बता दें कि राजस्थान में बीजेपी ने करीब करीब बहुमत हासिल कर लिया है। राजस्थान में बीजेपी ने शाम पांच बजे तक 52 सीटों पर जीत के साथ 115 सीटों पर बढ़त बना ली है, जबकि कांग्रेस ने 26 सीटों पर जीत के साथ 69 सीट पर बढ़त कायम रखी है।

गहलोत ने यह भी लिखा

Gehlot twite.jpg

राजस्थान की जनता द्वारा दिए गए जनादेश को हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं। यह सभी के लिए एक अप्रत्याशित परिणाम है। यह हार दिखाती है कि हम अपनी योजनाओं, कानूनों और नवाचारों को जनता तक पहुंचाने में पूरी तरह कामयाब नहीं रहे।

मैं नई सरकार को शुभकामनाएं देता हूं। मेरी उनको सलाह है कि हम काम करने के बावजूद कामयाब नहीं हुए, इसका मतलब ये नहीं कि वो सरकार में आने के बाद काम ही ना करें। OPS, चिरंजीवी सहित तमाम योजनाएं एवं जो विकास की रफ्तार इन पांच सालों में राजस्थान को हमने दी है वो इसे आगे बढ़ाएं। मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस चुनाव में पूरी मेहनत की एवं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने हमारे ऊपर विश्वास किया।

अशोक गहलोत का ट्वीट सीएम अशोक गहलोत ने हार मानी Ashok Gehlot's tweet CM Ashok Gehlot accepted defeat राजस्थान में बीजेपी को बहुमत BJP gets majority in Rajasthan राजस्थान न्यूज राजस्थान विधानसभा परिणाम Rajasthan assembly results Rajasthan News