बुरहानपुर में पूर्व मंत्री चिटनिस बोलीं- तुम मुझे वोट दिलाओ, मैं तुम्हें अयोध्या दर्शन को ले जाऊंगी, वीडियो वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बुरहानपुर में पूर्व मंत्री चिटनिस बोलीं- तुम मुझे वोट दिलाओ, मैं तुम्हें अयोध्या दर्शन को ले जाऊंगी, वीडियो वायरल

BURHANPUR. हे राम...! मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भगवान राम और धर्म का खूब सहारा लिया जा रहा है। बुरहानपुर में शनिवार को पूर्व मंत्री और बीजेपी की प्रत्याशी अर्चना चिटनिस ने कहा कि जिस बूथ पर 80 प्रतिशत वोट बीजेपी को मिलेंगे उस बूथ के 10 पार्टी कार्यकर्ताओं को अयोध्या ले जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन कराऊंगी। इस दौरान मंच पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस विशेश रूप से मौजूद थे। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

चिटनिस ने कार्यकर्ताओं के सामने ये शर्त भी रखी

बुरहानपुर के शाहपुर नगर में बीजेपी प्रत्याशी अर्चना चिटनिस ने अपनी चुनावी सभा में कार्यकर्ताओं को अयोध्या के भगवान राम के दर्शन करवाने का वादा कर दिया। वो भी अपने खर्चे पर, लेकिन चिटनिस कार्यकर्ताओं को भगवान राम के दर्शन तभी कराएंगी जब कार्यकर्ता उन्हें 80 प्रतिशत वोट दिलाएंगे। जब हर बूथ पर पर प्राप्त मतों में से 80 प्रतिशत मत बीजेपी को मिलेंगे तभी हर बूथ के 10 कार्यकर्ताओ को अर्चना चिटनिस अयोध्या लेकर जाएंगी और भगवान श्रीरामचंद्रजी के दर्शन कराएंगी। वोट हासिल करने के लिए भगवान राम के नाम का सहारा लेने वाली अर्चना चिटनिस का यह बयान अब जमकर वायरल होने लगा है।

बुरहानपुर में त्रिकोणीय मुकाबला

बुरहानपुर में इस बार कड़ा मुकाबला है। बीजेपी ने फिर से अर्चना चिटनिस को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस से सुरेन्द्र सिंह शेरा मैदान में हैं। और इसी सीट से बीजेपी के दिवंगत नेता नंदकुमार सिंह पटेल का बेटा हर्ष सिंह बीजेपी से बागी होकर चुनाव लड़ रहा है। चिटनिस 2018 में चुनाव हार गईं थीं। कांग्रेस से बागी होकर चुनाव लड़े शेरा ने उन्हें हरा दिया था। अब शेरा इस बार फिर से कांग्रेस में हैं और चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी के वोटनंदकुमार सिंह चौहान का बेटा काट सकता है।

Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Shri Ram Temple in Ayodhya अयोध्या में श्रीराम मंदिर Assembly Elections विधानसभा चुनाव BJP candidate in Burhanpur remembered Ram former minister Archana Chitnis Burhanpur News बुरहानपुर में बीजेपी प्रत्याशी को राम याद आए पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस बुरहानपुर समाचार