एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने राहुल-प्रियंका पर किया तीखा हमला, कहा- दोनों भाई-बहन झूठ बोल रहे हैं, राहुल का बयान शर्मनाक

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने राहुल-प्रियंका पर किया तीखा हमला, कहा- दोनों भाई-बहन झूठ बोल रहे हैं, राहुल का बयान शर्मनाक

JAIPUR/BHOPAL. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर राहुल और प्रियंका गांधी पर हमला तीखा हमला किया है। सीएम शिवराज ने जयपुर में कहा कि दोनों भाई-बहन लगातार झूठ बोल रहे हैं। राहुल के पनौती वाले बयान पर शिवराज सिंह ने कहा, ये बयान शर्मनाक है, राहुल गांधी की मति मारी गई है। वे भारत की हार पर खुश हो रहे हैं। सीएम ने प्रियंका गांधी के बयान 21 साल में 21 लोगों को भी नौकरी नहीं देने पर कहा, 50 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र तो मैंने अपने हाथ से सौंपे हैं।

कन्हैयालाल की हत्या का मुद्दा उठाया

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला और उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का मुद्दा भी उठाया। शिवराज सिंह ने कहा कि बीजेपी की रणनीति हिंदू वोट लामबंद करने की है। यहां बता दें, राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान है। तीन दिसंबर को राजस्थान के साथ-साथ मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत पांचों राज्यों में मतगणना होगी।

गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन- सीएम शिवराज

एमपी के सीएम शिवराज ने गहलोत सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन बताया है। उन्होंने कहा कि सरकार के योजना भवन से करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। सोना बरामद हुआ है। यह अनूठा मामला है कि सरकारी कार्यालय से सोना और पैसा बरामद हो रहा है। उन्होंने कहा, जल जीवन मिशन लोगों के घर-घर जल पहुंचाने के लिए था। यहां (राजस्थान) तो 20 करोड़ रुपए का घोटाला हो गया। पांच साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड है। साइबर अपराधों में राजस्थान नंबर वन है।

'दंगों की आग में झोंक दिया राजस्थान को'

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश से आता हूं। वह शांति का टापू है। क्या मजाल कि वहां सांप्रदायिक दंगे हो जाएं, कोई आंख उठाकर देख ले। यहां पूरे राजस्थान को दंगों की आग में झोंक दिया। तुष्टिकरण राजस्थान की सरकार का मूल मंत्र रहा है। हिंदू त्योहारों पर धारा 144 लगा देना। शोभा यात्राओं पर प्रतिबंध लगा देना। पूरा देश हैरान था कि आतंकी कन्हैयालाल जी की गर्दन काटकर ले गए। अपराधों का गढ़ इन्होंने (अशोक गहलोत) राजस्थान को बनाया है। 

'गहलोत के वीडियो और ट्वीट पर उठाए सवाल'

शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के वीडियो और ट्वीट पर भी सवाल उठाए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, वह (गहलोत) ही मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। मन को बहलाने के लिए गालिब यह ख्याल अच्छा है। उनका चेहरा ऐसा हो गया है कि कोई उस पर नहीं जाने वाला। यह चेहरा साढ़े चार साल तक तो सरकार बचाने के लिए रिजॉर्ट में ही रहा। 

विकास में पिछड़ा राजस्थान

सीएम शिवराज सिंह ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार को देखकर लोग शर्म से सिर झुका लेते हैं। यह बेशर्म सरकार साढ़े चार साल रिजॉर्ट में रही। अंतिम छह महीनों में बाहर निकलकर घोषणाएं कर दीं। मध्य प्रदेश में हमने कहा कि लाड़ली बहना योजना लाएंगे तो 1.32 करोड़ महिलाओं के खाते में पैसा पहुंचा है। यहां कहते रहे, किया कुछ नहीं। उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान में भारी बहुमत के साथ बीजेपी लौटकर आ रही है। देश के हर राज्य में डबल इंजन की सरकार की दरकार है। बीजेपी ने मोदी जी की गारंटी दी है।

Rajasthan News Jaipur News राजस्थान न्यूज जयपुर समाचार Rajasthan Assembly elections राजस्थान विधानसभा चुनाव MP CM Shivraj Singh Chauhan Rahul-Priyanka Gandhi एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान राहुल-प्रियंका गांधी