राजनाथ सिंह बोले- बघेल सरकार को गांधी परिवार हीरो करार दे रहा.. ये घोटालों की सरकार जनता की नजर में जीरो है

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
राजनाथ सिंह बोले- बघेल सरकार को गांधी परिवार हीरो करार दे रहा.. ये घोटालों की सरकार जनता की नजर में जीरो है

AMBIKAPUR/PATAN. सरगुजा जिले के सीतापुर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का अभेद किला माना जाता है, ऐसे में कांग्रेस के कद्दावर नेता खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के खिलाफ बीजेपी ने पूर्व सैनिक को मैदान में उतारा है और इस कांग्रेस के अभेद किला में सेंध मारी के लिए बीजेपी के दिग्गज सीतापुर पहुंच रहे हैं और बीजेपी प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। पाटन में हुई चुनावी सभा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला किया और महादेव ऐप का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा यहां सट्टे का धंधा चल रहा है। जांच चल रही है दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। भ्रष्टाचारी घर में नहीं जेल में रहेंगे। कानून व्यवस्था की हालत खराब हैं।

राजनाथ सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी टोप्पो के समर्थन में सभा की

आज राजनाथ सिंह सीतापुर विधानसभा के स्कूल मैदान में आम सभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे, इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो हमारे पूर्व सैनिक हैं, इसलिए मैंने सोचा कि हमारा यदि पूर्व सैनिक चुनाव लड़ रहा है तो इस देश के रक्षा मंत्री को ही उनके प्रचार के लिए आना चाहिए, इसलिए मैं खुद यहां आया हूं। रामकुमार टोप्पो पूर्व सैनिक हैं। इन्हें भाजपा ने कुछ सोच समझकर मैदान में उतारा है और मैं रामकुमार टोप्पो को कहूंगा कि रामकुमार टोप्पो जब जीत जाएंगे तब मुझे बुलाएंगे तो मैं एक बार जरूर आऊंगा। इस जनता का दर्शन करने मैं अवश्य आऊंगा।

भूपेश सरकार घोटालों की सरकार

वहीं, गांधी परिवार को निशाने पर लेते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि जिस बघेल सरकार को ये लोग हीरो करार दे रहे हैं, ये घोटालों की सरकार जनता की नजरों में हीरो नहीं जीरो है, राजनाथ सिंह यहीं नहीं रुके, कहा कि इस सरकार की जब रिपोर्ट कार्ड तैयार की जाएगी तब वो जीरो बटा सन्नाटा होगा। राजनाथ बोले कि जब सीतापुर विधानसभा सीट से एक पूर्व सैनिक को टिकट मिला है तो मुझे बड़ी खुशी हुई, एक पूर्व सैनिक के प्रचार के लिए देश का रक्षा मंत्री नहीं पहुंचता ये कैसे हो सकता है, रामकुमार टोप्पो अच्छा बोलते हैं और अच्छा दिखते भी इनको जरूर जिताएं।

महादेव ऐप: यहां सट्टे का धंधा चल रहा-राजनाथ सिंह

पाटन में राजनाथ सिंह ने महादेव ऐप का भी जिक्र किया, कहा कि यहां सट्टे का धंधा चल रहा है। जांच चल रही है दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। भ्रष्टाचारी घर में नहीं जेल में रहेंगे। कानून व्यवस्था की हालत खराब है। ये सरकार भूखी और भ्रष्ट है। ये CM बनने के आपस में लड़ते भी रहे। इस सरकार का रिपोर्ट कार्ड नील बटा सन्नाटा है। यहां विकास जीरो है फिर भी मुख्यमंत्री कहते है कि मैं हीरो। अटल और मोदी सरकार में किसी पर भी एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगे।

राजनाथ ने यह भी कहा

राजनाथ सिंह ने कहा कि पैसा हम दे रहे हैं फिर ये आवास और नल जल नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने केंद्र की योजनाओं की जानकारी दी। महतारी वंदन योजना की जानकारी दी, छत्तीसगढ़ बीजेपी के घोषणा की भी जानकारी दी। हम किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन हमें कोई छेड़ेगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Union Defense Minister Rajnath Singh Patan Rajnath Singh केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पाटन राजनाथ सिंह