चंदेरी में शिवराज और सिंधिया ने किया रोड शो, लाड़ली बहनों से लिया आशीर्वाद, मां जागेश्वरी मंदिर को लोक बनाने की घोषणा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
चंदेरी में शिवराज और सिंधिया ने किया रोड शो, लाड़ली बहनों से लिया आशीर्वाद, मां जागेश्वरी मंदिर को लोक बनाने की घोषणा

दिनेश प्रजापति, CHANDERI. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार, 1 अक्टूबर को चंदेरी में लाड़ली बहना सम्मेलन के दौरान 153 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद शिवराज और महाराज एक ही रथ में सवार हुए और रोड शो में लाड़ली बहनों से आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि आज हमारी बहनें सशक्त और स्वावलंबी हो चुकी हैं, अब उन्हें दूसरों के भरोसे रहने की जरूरत नहीं है। सीएम ने क्षेत्र के प्रसिद्ध मां जागेश्वरी मंदिर का लोक बनाए जाने की भी घोषणा की।

CM -jyotiraditya sindhiya.jpg

रोड शो को जोरदार स्वागत

सीएम शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो स्थानीय थाने के पास से शुरू हुआ। जिसके बाद पखन दरवाजा, खिड़की दरवाजा, दिल्ली दरवाजा होते हुए ढोलिया दरवाजे से निजामुद्दीन चौराहा से निकलकर बाईपास होते हुए मेला ग्राउंड में संपन्न हुआ। इस दौरान रोड शो का जगह-जगह फूल बरसाकर लाड़ली बहनों ने स्वागत किया।

सहकारी बैंक घोटाले को लेकर सीएम को सौंपा ज्ञापन

रोड शो के दौरान दिल्ली दरवाजा चौराहे पर जिला केंद्रीय सहकारी बैंक में हुए घोटाले को लेकर भी लोगों में आक्रोश देखा गया। लोगों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस मामले में अपना आवेदन सौंपा और कार्रवाई की मांग की।

यहां बता दें, इस रोड शो को लेकर कई दिनों से तैयारी की जा रही थी। आसपास के गांवों से बसों द्वारा बड़ी संख्या में लाड़ली बहनों को कार्यक्रम में लाया गया।

अलग-अलग हेलीकॉप्टर से पहुंचे सीएम और सिंधिया

आज कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग-अलग हेलीकॉप्टर से एक घंटे के अंतराल से चंदेरी पहुंचे। सिंधिया पहले और शिवराज का हेलीकॉप्टर बाद में पहुंचा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि अब प्रदेश में विकास दौड़ लगाकर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने आमजन से बीजेपी को फिर से प्रदेश में भारी बहुमत से जिताने की अपील की। साथ ही कहा कि हम सब मिलकर विकास की नई इबारत लिखेंगे।

चंदेरी महोत्सव का किया शुभारंभ

शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न समूह द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का निरीक्षण किया एवं समूह की कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इसके साथ सीएम शिवराज एवं सिंधिया ने चंदेरी महोत्सव का शुभारंभ किया। इसके अलावा चंदेरी में नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ रानी अवंती बाई की प्रतिमा एवं पार्क निर्माण के साथ ही 153 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में सांसद केपी यादव, मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव और विधायक जजपाल जज्जी भी उपस्थित थे।

चंदेरी समाचार लाड़ली बहना सम्मेलन चंदेरी सीएम शिवराज सिंह चौहान को चंदेरी में रोड शो Chanderi News Laadli Brahmin Conference Chanderi ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश न्यूज Jyotiraditya Scindia Road show to CM Shivraj Singh Chouhan in Chanderi Madhya Pradesh News