इंदौर में 18 महीने बाद मिला कोरोना का मरीज, 74 साल के बुजुर्ग को हुआ, लक्षण गंभीर नहीं, घर में हुए ठीक

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंदौर में 18 महीने बाद मिला कोरोना का मरीज, 74 साल के बुजुर्ग को हुआ, लक्षण गंभीर नहीं, घर में हुए ठीक

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में 18 महीने बाद कोविड का मरीज मिला है। 74 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें होम आईसोलेशन में रखा गया। हालांकि अब वह ठीक हो गए हैं और उनके सभी करीबियों की जांच भी स्वास्थ्य विभाग ने कर ली है, वह भी निगेटिव आई है। अप्रैल 2022 के बाद यह विभाग में एक नहीं दो केस सामने आए थे। विभाग ने अब खुलासा किया है कि अक्टूबर में भी एक मरीज पॉजीटिव आया था।

राऊ के बुजुर्ग की रिपोर्ट आई थी पॉजीटिव

हरदा से आए राऊ क्षेत्र के 74 वर्षीय बुजुर्ग को सर्दी-खांसी हुई थी। अधिक दिनों तक यह बने रहने के चलते परिजनों ने निजी लैब में जांच कराई, तो इसमें कोविड आया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हुआ। परिजनों के सैंपल लिए गए। इसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके पहले अक्टूबर में 70 वर्षीय बुजुर्ग भी संक्रमित हुए थे।

इंदौर में 1472 की हो चुकी है कोविड से मौत

इंदौर में कोविड काल में 1472 लोगों की मौत हो चुकी है, जो रिकार्ड पर है। 2.12 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए थे। कोरोना प्रभारी डॉ. अमिल मालाकार ने कहा कि 24 नवंबर को बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी, चिंता की कोई बात नहीं है, उनके किसी भी करीबी, मिलने-जुलने वालों की रिपोर्ट पॉजीटिव नहीं आई है, सभी की जांच हो गई है।

MP News एमपी न्यूज कोरोना Corona Corona return in India Corona Case Indore Corona patient Indore after 18 months Elderly person infected Corona in Indore भारत में कोरोना की वापसी इंदौर में 18 महीने बाद मिला कोरोना का मरीज इंदौर में बुजुर्ग को कोराना