वीडी ने दी दिग्गी को चेतावनी, बोले- चिंता मत करिए हर बात का हिसाब होगा; बीजेपी विधायक दल की बैठक 11 दिसंबर को

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
वीडी ने दी दिग्गी को चेतावनी, बोले- चिंता मत करिए हर बात का हिसाब होगा; बीजेपी विधायक दल की बैठक 11 दिसंबर को

BHOPAL. मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को चेतावनी दी है और कहा कि चिंता मत करिए दिग्वजिय सिंह जी आपकी हर बात का हिसाब होगा। उन्होंने कहा कि कहां-कहां बच गए थे और कहां-कहां छूट गए थे, सबका हिसाब होगा। शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान नई सरकार के सीएम के सवाल पर उन्होंने कहा कि 11 तारीख (11 दिसंबर) को मप्र विधायक दल की बैठक है। उसी में कौन सीएम होगा, डिप्टी सीएम होगा या नहीं, बस निर्णय होंगे।

'संवैधानिक संस्थाएं संविधान के दायरे में काम करती हैं'

वीडी शर्मा ने कहा कि ईडी और सीबीआई, संवैधानिक संस्थाएं हैं और ये किसी नेता और सरकार के कहने पर काम नहीं करती हैं। संविधान के दायरे में काम करती हैं और वर्षों तक देश में कांग्रेस का राज रहा है। इनके (कांग्रेस) समय में तो इन संस्थाओं को कहा गया इनके तोते, लेकिन हमने तो हमेशा संवैधानिक संस्था ही कहा। संवैधानिक संस्थाएं संविधान के दायरे में की काम करती हैं। उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि दिग्विजय सिंह जी चिंता मत करिए संविधान के तहत ही आगे भी काम होगा। 

विधायक दल की बैठक में होंगे सब निर्णय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। अब 11 दिसंबर की शाम को बीजेपी विधायक दल की बैठक होना तय है। उसी दिन सुबह तीनों पर्यवेक्षक भोपाल आ जाएंगे। संगठन की पद्धति के अनुसार जो भी प्रोसेस होगी। उसके हिसाब से विधायक दल की बैठक में सभी निर्णय होंगे। सीएम कौन होगा, डिप्टी सीएम होगा या नहीं...।

यहां बात दें मप्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 163 और कांग्रेस ने 66 सीटों पर जीत हासिल की है।



Bhopal News भोपाल न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज दिग्विजय सिंह Digvijay Singh Madhya Pradesh BJP मध्यप्रदेश बीजेपी VD Sharma वीडी शर्मा BJP Legislature Party meeting on 11 December बीजेपी विधायक दल की बैठक 11 दिसंबर को