Advertisment

बागेश्वर बाबा की रोती हुई फोटो क्यों हो रही वायरल? लोग भी हो रहे भावुक, जानें क्या है पूरा मामला

author-image
BP Shrivastava
New Update
बागेश्वर बाबा की रोती हुई फोटो क्यों हो रही वायरल? लोग भी हो रहे भावुक, जानें क्या है पूरा मामला

Bageshwar dham sarkar : पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रोती हुई तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इसे लेकर लोग भी काफी भावुक हैं और लोग जानना चाह रहे हैं कि बाबा रो क्यों रहे हैं?

Advertisment

मेरा दिल भर आया... हम भी बहुत खुश हैं

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया था। इस आयोजन में देश के बड़े-बड़े लोग भी पहुंचे थे। इसी मौके पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री भी अयोध्या धाम पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, 'यह भारत के लिए गौरव का दिन है...यह 'राम राज्य' की शुरुआत है। मेरा दिल भर आया है...हम भी बहुत खुश हैं। वहीं कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री कई लोगों से मिले। जिसमें कैलाश खेर भी शामिल थे।

क्यों रो रहे थे बागेशवर बाबा

Advertisment

रामलला महोत्सव के अनमोल पल के दौरान ही बाबा की आंखों से कई बार आंसू दिखे। ये फोटो बाबा के चाहने वालों को निःशब्द कर देती है। भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पूज्य सरकार का उद्गार मौन आंसुओं में बदल गया। जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी भाव-विभोर हो गए।

बागश्वेर धाम में लगाते हैं दरबार

बागश्वेर धाम में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपना दिव्य दरबार लगाते हैं। दरबार में आपको अर्जी लगानी पड़ती है। ऐसी मान्यता है कि जब भी कोई श्रद्धालु इस मंदिर में आकर अपनी समस्या को लेकर अर्जी लगाता है तो उसकी मनोकामना पूरी होती है। मन की बात जान लेने की उनकी कला और सिद्धी ने दुनिया में उनके प्रति एक अलग तरह के आकर्षण को पैदा किया है। उनकी सिद्धी के चलते एक बड़ा जनसमुदाय उनसे जुड़ा हुआ है।

जानें शादी के बारें में क्या कहा

बागेश्वर धाम के प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ खत उनके पास आए हैं जिनमें से उनके कुछ खतों को छांटा और जब पढ़ा तो उनमें तरह-तरह की बातें लिखी थीं। एक खत में तो सीधी धमकी थी कि आगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इतना ही नहीं और भी इमोशनल बातें लिखी थीं। हमने इस बारे में खूब सोचा और टीम को भी बताया। धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि साधु को बर्बाद करना बहुत सस्ता है, इसलिए हमने प्रण लिया है कि जल्द ही हम शादी कर लेंगे।

Pran Patishtha प्राण पतिष्ठा Dhirendra Shastri Bageshwar Dham बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री why did Bageshwar Baba cry crying photo of Bageshwar goes viral बागेश्वर बाबा क्यों रोए बागेश्वर की रोती फोटो वायरल
Advertisment
Advertisment