रीवा में शख्स को अर्धनग्न कर पीटा फिर मुंह से जूता उठाने के लिए किया मजबूर, वीडियो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
रीवा में शख्स को अर्धनग्न कर पीटा फिर मुंह से जूता उठाने के लिए किया मजबूर, वीडियो वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

REWA. मध्य प्रदेश के रीवा में एक शख्स को अर्धनग्न कर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुख्य आरोपी जवाहर सिंह और इसके 2 साथी शामिल है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दो साल से ज्यादा पुराना बताया जा रहा है। जिसमें हाथ पीछे बंधे हुए 34 साल का पीड़ित व्यक्ति दया की गुहार लगाता हुआ नजर आ रहा है। यहां इस व्यक्ति को अर्धनग्न कर पीटा गया साथ ही मुंह से जूता उठाने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया अपराध के पीछे संपत्ति का विवाद लगता है।





मामले में पुलिस अधीक्षक बोले





रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि वीडियो देखने के बाद हमने मुख्य आरोपी गोंड जनजाति के सदस्य जवाहर सिंह (55) और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, मई 2021 में रीवा के हनुमना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिपराही गांव में बनाया गया था। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी आदिवासी है, जबकि पीड़ित ऊंची जाति का है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी एक सरकारी स्कूल में क्लर्क के रूप में कार्यरत है और एक गांव के सरपंच का पति है।





ये भी पढ़ें... 





खजुराहो में हेलिकॉप्टर-एयरक्राफ्ट एक्सपो आज से, दो पायलट ट्रेनिंग सेंटर खुलेंगे, सिंधिया और वीडी शर्मा करेंगे शुरुआत





तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा





एसपी ने कहा "आरोपी ने पीड़ित का अपहरण कर लिया, उसे अर्धनग्न कर दिया और उसके हाथ पीछे बांध दिए, उसे मुक्का मारा और उसके मुंह से जूता उठवाया." शनिवार को जवाहर सिंह और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।



 



MP News एमपी न्यूज Rewa News रीवा न्यूज Youth assaulted Rewa three accused arrested man thrashed half-naked रीवा में युवक से मारपीट तीन आरोपी गिरफ्तार शख्स को अर्धनग्न कर पीटा