सरगुजा में सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, बाइकों की टक्कर में 2 युवकों की गई जान, पिकअप ने युवती को कुचला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
सरगुजा में सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, बाइकों की टक्कर में 2 युवकों की गई जान, पिकअप ने युवती को कुचला

SURGUJA. सरगुजा जिले में हुए अलग अलग हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 युवक और एक युवती शामिल है। पहला हादसा सीतापुर थाना क्षेत्र के बालमपुर में हुआ, यहां यहां दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा बतौली थाना क्षेत्र में हुआ। यहां अपनी सहेलियों के साथ कैलाश गुफा जा रही सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। 





मामा को छोड़कर लौट रहा था युवक, तभी सामने से आ रही बाइक ने मारी टक्कर





जानकारी के मुताबिक, बरौली थाना क्षेत्र के बेलकोटा का रहने वाला शैलेश (20 साल) अपने मामा को बालमपुर छोड़कर बाइक से आ रहा था। इस दौरान उसकी उसकी बाइक की टक्कर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से हो गई। दूसरी बाइक पर ग्राम टूकुपानी कपाट निवासी संजय पावले (25 साल) सवार था। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सीतापुर थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। फिलहाल पोस्टमॉर्टम कर दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। 





कैलाश गुफा जा रही युवती को पिकअप ने मारी टक्कर





दूसरा हादसा बतौली थाना क्षेत्र के कोड़ेकेला के पास हुआ। यहां कांवड़ियों के साथ पैदल के साथ कैलाश गुफा जा रही युवती को एक तेज रफ्तार पिकअप ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ कुसमी की रहने वाली 20 साल की सोनिया अपनी सहेलियों के साथ अंबिकापुर के शंकर घाट से जल लेकर कैलाश गुफा जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने युवती को टक्कर मार दी, टक्कर के बाद रोड पर युवती गिर पड़ी और पिकअप उसके सिर पर चढ़ गई। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। मौके पर पहुंचे एसपी सुनील शर्मा ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने पिकअप जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने कैलाश गुफा जाने वाले रास्ते में पुलिस जवानों की तैनाती की है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Ambikapur News अंबिकापुर न्यूज Road accident in Surguja 3 people died in accidents 2 youths died in bike collision सरगुजा में सड़क हादसा हादसों में 3 लोगों की मौत बाइकों की टक्कर में 2 युवकों की मौत