जबलपुर के धान खरीदी घोटाले को लेकर मोहन सरकार का हंटर, 36 वेयर हाउस ब्लैक लिस्टेड, आदेश जारी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
जबलपुर के धान खरीदी घोटाले को लेकर मोहन सरकार का हंटर, 36 वेयर हाउस ब्लैक लिस्टेड, आदेश जारी

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. जबलपुर के बहुचर्चित धान खरीदी घोटाले में मोहन सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। जबलपुर के फूड कंट्रोलर और जिला विपणन अधिकारी को निलंबित करने के बाद शासन ने जिले के 36 वेयर हाउस को ब्लैक लिस्ट करने के आदेश जारी कर दिए हैं। पिछले दिनों घोटाले का खुलासा होने के बाद भोपाल से आए अधिकारियों की टीम ने जिले में संचालित वेयरहाउसों की भी जांच की थी, जिसमें खुलासा हुआ था कि कई वेयर हाउसों में नियमों की धज्जियां उड़ा कर धान भरी गई है जांच रिपोर्ट के आधार पर शासन ने 36 वेयरहाउसों को ब्लैकलिस्ट घोषित कर दिया है।

WhatsApp Image 2023-12-28 at 19.29.23.jpeg

वेयरहाउस मालिकों के खिलाफ हो सकती है FIR

धान खरीदी के घोटाले को लेकर सरकार सख्त रुख अपना रही है यही वजह है कि शासन स्तर पर जहां पूरे मामले की निगरानी की जा रही है तो वहीं इसके दोषियों पर कार्रवाई करने में जरा भी देरी नहीं हो रही है। दो बड़े अधिकारियों पर निलंबन की गाज गिरने के बाद 36 वेयरहाउसों को ब्लैक लिस्ट घोषित कर दिया गया है इसके बाद माना जा रहा है कि सरकार इन वेयरहाउसों के मालिकों के खिलाफ FIR भी करा सकती है।

Bhopal News भोपाल न्यूज Jabalpur News जबलपुर न्यूज Jabalpur paddy procurement scam Jabalpur food controller suspended 36 warehouse blacklisted जबलपुर धान खरीदी घोटाला जबलपुर फूड कंट्रोलर सस्पेंड 36 वेयर हाउस ब्लैक लिस्टेड