राजनांदगांव में 2 बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, एक घायल, हरेली तिहार मनाने जा रहे थे युवक

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
राजनांदगांव में 2 बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, एक घायल, हरेली तिहार मनाने जा रहे थे युवक

RAJNANDGAON. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में हरेली त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई। जिले सोमवार (17 जुलाई) की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है। हादसा छुरिया थाना क्षेत्र बोईरडीह के आगे पुल के पास हुआ। इस मार्ग पर दो बाइकों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में एक गंभीर घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। 





हरेली तिहार मनाने जा रहे थे युवक





बताया जा रहा है कि छुरिया थाना क्षेत्र के बोईरडीह के रहने वाले 2 युवक हरेली तिहार मनाने के लिए किसी दूसरे गांव जा रहे थे, सुबह करीब 11 बजे के करीब दोनों बाइक से बोईरडीह के आगे पुल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से इनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जिस समय बाइकों की टक्कर हुई इस दौरान बारिश हो रही थी। दोनों ही बाइक तेज रफ्तार में थी। इस दौरान दोनों बाइकों के आमने सामने आने पर चालकों ने अचानक से ब्रेक मारा। इस वजह से दोनों बाइक फिसल गई और यह हादसा हो गया है। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवाया है। 





ये भी पढ़े... 





बिलासपुर में नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, रेत खदान के गड्ढे में घुसने से चली गई जान, एसडीआरएफ की टीम ने निकाले तीनों शव





हादसे में मारे गए लोगों की हुई पहचान





हादसे में मारे गए चारों लोग सभी किसान परिवार से बताए जा रहे है। मृतकों में दिलीप गोड़ पिता पंचराम गोड़ (30साल) निवासी बोईरडीह, हितेश कुमार (21साल) निवासी बोईरडीह, मोमेंद्र पिता मुकेश कुंजाम (24 साल) निवासी पांडेटोला, शिव पिता कृष्णा नेताम (24साल) निवासी पांडेटोला शामिल हैं। इन चारों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं हादसे में तिलक पिता कलीराम मंडावी (52 साल) पांडेटोला घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Rajnandgaon News राजनांदगांव न्यूज Horrific road accident in Rajnandgaon 4 people died in the accident the happiness of the festival turned into mourning राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा हादसे में 4 लोगों की मौत मातम में बदली त्योहार की खुशियां