दंतेवाड़ा में एक इनामी समेत 5 नक्सली गिरफ्तार, अरनपुर इलाके में सक्रिय थे सभी नक्सली

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
दंतेवाड़ा में एक इनामी समेत 5 नक्सली गिरफ्तार, अरनपुर इलाके में सक्रिय थे सभी नक्सली

DANTEWADA. दंतेवाड़ा पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक इनामी समेत 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। मिलिशिया कमांडर आयता कोर्राम पर 1 लाख रुपए का इनाम है। गिरफ्तार सभी नक्सली अरनपुर इलाके में सक्रिय रहे हैं। ये नक्सली सड़क काटने, पुलिस पर फायरिंग करने, IED लगाने जैसी घटनाओं में शामिल रहे हैं।

सहायक आरक्षक की हत्या में शामिल नक्सली गिरफ्तार

बता दें कि 3 दिन पहले बीजापुर के कुटरू थाना क्षेत्र में पुलिस की संयुक्त टीम ने एक सहायक आरक्षक की हत्या में शामिल नक्सली को गिरफ्तार किया था। आरोपी नक्सली सहायक आरक्षक की हत्या के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को कुटरू थाना और डीआरजी की संयुक्त पार्टी नक्सल विरोधी अभियान पर तेलीपेंटा की ओर निकली हुई थी। इस दौरान जवानों की टीम ने सहायक आरक्षक संजय बेडजा की हत्या में शामिल नक्सल मिलिशिया सदस्य मंगलू तेलम पुत्र रामा तेलम निवासी पेठा थाना कुटरू को गिरफ्तार किया है।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में इन विभागों में निकली सरकारी भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

20 जून को हुई थी सहायक आरक्षक की हत्या

पुलिस ने बताया कि 20 जून 2023 को सहायक आरक्षक संजय बेडजा की नक्सलियों ने हत्या की थी। जिसमें मिलिशिया सदस्य मंगलू तेलम भी शामिल था। पकड़े गए नक्सली के खिलाफ कुटरू थाना में वैधानिक कार्रवाई के बाद न्यायिक रिमांड पर न्यायालय बीजापुर में पेश किया गया था।

Naxalite in Dantewada 5 Naxalite arrested 1 Naxalite with reward Naxalite active in Aranpur Naxalite with reward of Rs 1 lakh दंतेवाड़ा में नक्सली 5 नक्सली गिरफ्तार 1 इनामी नक्सली अरनपुर में सक्रिय नक्सली 1 लाख का इनामी नक्सली