BJP को लेकर अखिलेश बोले- डबल इंजन की सरकार बेअसर, कांग्रेस को लेकर कहा- हम यूपी में उनसे बनाएंगे दूरी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
BJP को लेकर अखिलेश बोले- डबल इंजन की सरकार बेअसर, कांग्रेस को लेकर कहा- हम यूपी में उनसे बनाएंगे दूरी

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी प्रचार तेज कर दिया है। मंगलवार को ओरछा में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा।

बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने मध्य प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी खत्म करने के लिए बनी थी लेकिन इन्होंने सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें की और कुछ नहीं किया। इसके साथ ही सपा प्रमुख ने कांग्रेस पर भी हमला बोला, अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने एमपी में हमसे दूरी बनाई है हम यूपी में उनसे दूरी बनाएंगे।

एमपी में जितने संभाग नहीं, उतने सीएम के दावेदार

सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री हैं, आगे बनेंगे नहीं बनेंगे, पर हमें जो महसूस हो रहा है की मध्य प्रदेश में जितने संभाग नहीं है, उतने तो मुख्यमंत्री के दावेदार घूम रहे हैं, मध्य प्रदेश में बीजेपी की डबल इंजन सरकार पर अखिलेश यादव ने कहा, "20 साल इन्होंने यहां पर राज किया, दिल्ली में भी इनकी सरकार रही, लेकिन डबल इंजन की सरकार इसलिए बनी थी कि बेरोजगारी बढ़ाएं, क्या डबल इंजन की सरकार इसलिए बनी थी कि महंगाई बढ़ाएं, यह लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, यह लोग कहते हैं कि लोग गरीबी रेखा से बाहर आ गए हैं, तो आप बताइए की पांच साल में फिर राशन क्यों देना पड़ रहा है, यह देश की कमजोरी दिखाता है।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना

वहीं अखिलेश यादव ने कांग्रेस को भी जमकर घेरा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस हम लोगों को साथ लाना चाहती थी, लेकिन यह तो अच्छा हुआ कि उन्होंने हम लोगों को दूर कर दिया, अगर कहीं नॉमिनेशंस के बाद या तारीख निकालने के बाद दूर होते, तो हम लोग चुनाव ही नहीं लड़ पाते, इसीलिए हम कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देते हैं, कि उन्होंने हमें पहले ही दूर कर दिया, यहां उन्होंने दूरी बनाई है तो याद रखना उत्तर प्रदेश में हम भी दूरी बनाकर रखेंगे।

MP Assembly elections एमपी विधानसभा चुनाव MP election news एमपी चुनाव न्यूज Samajwadi Party President Akhilesh Yadav समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav targets BJP Tension between Congress and SP अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना कांग्रेस और सपा में तनाव