ED की कार्रवाई पर कांग्रेस के आरोप को लेकर अमर अग्रवाल ने किया पलटवार, वाहन के दस्तावेज जारी कर दिया यह बयान

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
ED की कार्रवाई पर कांग्रेस के आरोप को लेकर अमर अग्रवाल ने किया पलटवार, वाहन के दस्तावेज जारी कर दिया यह बयान

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर पूर्व मंत्री और बिलासपुर से बीजेपी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने पलटवार किया है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि यह गाड़ी 6 जून 2023 को बेची जा चुकी है। बीते 31 अक्टूबर को आरटीओ विभाग कोरबा में लिखित सूचना देकर यह बताया जा चुका है कि वाहन बेच दिया गया है और सभी दस्तावेज देने के बावजूद उसका नाम परिवर्तन खरीददार द्वारा नहीं कराया जा रहा है। अमर अग्रवाल ने गाड़ी का दस्तावेज जारी करते हुए कहा कि गाड़ी जून में ही बेची जा चुकी है। ड्राइवर ने कांग्रेस का नाम लिया, मेरा नाम लेना घोर आपत्तिजनक है, बिना प्रमाण के आरोप लगाना कांग्रेस की ओछी मानसिकता है।

अग्रवाल के भाई पर कांग्रेस ने लगाए है आरोप

बता दें कि कांग्रेस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाए थे। सुशील आनंद शुक्ला ने सवाल खड़े करते हुए कहा था ED ने जिस गाड़ी में करोड़ो रुपये कैश रखकर फोटो जारी किया है, वो गाड़ी बीजेपी नेता की है, जिसमें ड्राइवर, कुरियर बॉय, बीजेपी कार्यकर्ता सबित हो चुका है। साथ आरोप लगाया था कि कैश होने वाली गाड़ी पूर्व मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी अमर अग्रवाल के भाई बृजमोहन अग्रवाल की है। वहीं आरोप को लेकर अमर अग्रवाल ने कहा कि जिस वाहन को उनके परिवार से जोड़ा जा रहा है, वह वाहन जून में ही बेचा जा चुका है। कार्यालय की ओर से वाहन की खरीद बिक्री के संबंध में हुए अनुबंध की प्रतिलिपि और आरटीओ कोरबा को दिए गए शिकायत पत्र की प्रतिलिपि भेजी गई है।

क्या है कांग्रेस का आरोप?

छत्तीसगढ़ में लगातार ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। हालही में ईडी ने कार्रवाई करते हुए 20 करोड़ से ज्यादा जब्त किए, जिसमें से 5 करोड़ से ज्यादा नगद जब्त हुए हैं। इसी कार्रवाई को लेकर कांग्रेस का कहना है कि जब दुबई से पैसा आया तो यहां आने से पहले क्यों नहीं पकड़ा गया? CG12AR6300 नंबर की गाड़ी के ऊपर ED ने पैसों की जब्ती दिखाई गई है। सनफ्लॉवर प्राइवेट लिमिटेड के बृजमोहन अग्रवाल के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। जो पूर्व बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के भाई हैं।

बीजेपी की बी टीम ने बनवाया वीडियो: कांग्रेस

कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी का कार्यकर्ता बयान देता है और पकड़ा जाता है। इसके पीछे की क्रोनोलॉजी समझिए कि पहले बिना जांच किए मुख्यमंत्री पर आरोप लगा दिए जाते हैं। बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुभम सोनी का वीडियो जारी होता है। बीजेपी की बी टीम ने शुभम सोनी का वीडियो बनवाया है और वहीं जारी कर रही है। इस वीडियो के आने के बाद यही कहावत ध्यान आती है गंगाधर ही शक्तिमान है और शक्तिमान ही गंगाधर है।

Raipur News रायपुर न्यूज Bilaspur News बिलासपुर न्यूज Former minister Amar Agarwal Amar Agarwal targets Congress Congress blames ED action पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल अमर अग्रवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना ED की कार्रवाई पर कांग्रेस का आरोप