अमित शाह बोले- छत्तीसगढ़ में प्री-पेड मुख्यमंत्री, जितनी घूस दोगे, उतना ही काम करेंगे, जेपी नड्डा ने भी सीएम भूपेश पर बोला हमला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अमित शाह बोले- छत्तीसगढ़ में प्री-पेड मुख्यमंत्री, जितनी घूस दोगे, उतना ही काम करेंगे, जेपी नड्डा ने भी सीएम भूपेश पर बोला हमला

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के अंतिम दिन बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जोरों से प्रचार किया एक दूसरे पर जमकर हमला बोला। छत्तीसगढ़ में बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने साजा में भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में प्री-पेड मुख्यमंत्री हैं। जितनी घूस दोगे, उतना ही काम करेंगे। शाह ने कहा कि यहां तो कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।

अपराधियों को हर हाल में सजा दिलाकर रहेंगे

अमित शाह ने साजा में बीजेपी प्रत्याशी ईश्वर साहू के पक्ष में जनता में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि बिरनपुर में नृशंस हत्या के शिकार हुए भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है। हम अपराधियों को हर हाल में सजा दिलाकर रहेंगे। ईश्वर साहू एक प्रत्याशी ही नहीं हैं, अपितु ईश्वर साहू प्रतीक हैं न्याय की लड़ाई के। भूपेश कका के राज में बिरनपुर में सांप्रदायिक तत्वों ने भाई ईश्वर साहू के बेटे भुनेश्वर साहू को नोच-नोचकर मार डाला।

लव जेहाद को लेकर भूपेश सरकार पर साधा निशाना

अमित शाह ने आरोप लगाया कि भूपेश काका के राज में बेमेतरा लव जेहाद का एक केंद्र बन गया है। साहू समाज, लोधी समाज और गोंड समाज की बेटियां इनके निशाने पर हैं और सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है। इस सरकार को कौन जगा सकता है? उसको प्रदेश और साजा-बेमेतरा की जनता ही जगा सकती है। अमित शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 17 नवंबर को मतदान के दूसरे चरण में उलटफेर कर दो। भूपेश सरकार की जगह कमल फूल की सरकार ला दो।

अब जुमला बन गया 30 टका- भूपेश कका

केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने कहा कि कांग्रेस ने न तो आदिवासियों का कल्याण किया और न ही पिछड़ा वर्ग का, केवल हजारों करोड़ का घोटाला करने का काम किया। अब जुमला बन गया है 30 टका- भूपेश कका। शराब में दो हजार करोड़, सड़क में 200 करोड़, कोयला परिवहन में 540 करोड़, अन्य योजना में पांच हजार करोड़, पीडीएस में 600 करोड़ का घोटाला और महादेव सट्टा एप में पांच हजार करोड़ का घोटाला किया है।

छत्तीसगढ़ में हो रहा महिलाओं के साथ अन्याय

इधर, जांजगीर चांपा में भी सभा करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आए दिन महिलाओं के साथ अन्याय होता है। छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला हुआ है, देश में पहली बार ऐसा हुआ है, जब गोबर को भी कांग्रेस ने नहीं छोड़ा है। महादेव सट्टा एप से छग में कांग्रेस घिरी हुई है, भूपेश बघेल ने प्रदेश को पिछड़ा राज्य बना दिया है। कांग्रेस भ्रष्टाचार से पूरी तरह घिरी हुई है। अमित शाह ने कहा कि मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं।

जेपी नड्डा ने अंबिकापुर में की जनसभा

बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोला। साथ ही केंद्र की योजना की तारीफ करते हुए बीजेपी के घोषणा पत्र पर सरकार बनते ही अमल करने की बात कही।

घोटालों को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार सिर्फ घोटाले की सरकार है, जिसने हर क्षेत्र में सिर्फ घोटाला ही किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ के लिए कलंक बताते हुए कहा कि यहां की जनता बेहद भोली भाली है और यहां के जनता में भगवान बसते हैं। नड्डा ने कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र युवाओं किसानों और महिलाओं के लिए है और जैसे ही प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है बीजेपी अपनी घोषणा पत्र पर अमल करना शुरू कर देगी। ऐसे में साफ है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन और अंतिम क्षण तक तमाम दिग्गज नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए जोर आजमाइश करते नजर आए।

Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 Chhattisgarh Assembly Elections 2023 Amit Shah's public meeting in Saja Amit Shah took a dig at Bhupesh government JP Nadda targeted Congress अमित शाह की साजा में जनसभा अमित शाह ने भूपेश सरकार पर कसा तंज जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना