जशपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- बीजेपी सरकार बनते ही 5 साल के अंदर छत्तीसगढ़ से खत्म कर देंगे नक्सलवाद

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जशपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- बीजेपी सरकार बनते ही 5 साल के अंदर छत्तीसगढ़ से खत्म कर देंगे नक्सलवाद

JASHPUR. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पत्थलगांव विधानसभा के महादेवडांड में आम सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 70 साल तक कांग्रेस ने राम मंदिर बनने नहीं दिया और राहुल बाबा को बता रहा हूं कि 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन नरेंद्र मोदी करेंगे। शाह ने छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म करने की बात भी कही।

'नक्सलवाद खत्म कर देंगे'

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आदिवासी क्षेत्रों के कुछ जिले अभी भी नक्सलवाद का दंश भोग रहे हैं। मैं कह रहा हूं आप डबल इंजन की सरकार (केंद्र और राज्य में बीजेपी) बनाइए, 5 साल में हम नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे। उन्होंने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बन रहे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बगीचा क्षेत्र के लोगों को आमंत्रित किया और कहा कि कांग्रेस सरकार 70 साल से राम जन्मभूमि को अटका, भटका, लटका रही थी। नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने, उन्होंने राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी 2024 को राम जन्मभूमि मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं।

शाह का सीएम भूपेश पर निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार है। मोदी ने चंद्रयान भेजा चंद्रमा पर और जहां चंद्र यान उतरा, उस जगह का नाम 'शिव शक्ति पॉइंट' रखकर उन्होंने भगवान शंकर के प्रति श्रद्धा व्यक्त की। यहां छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, उन्होंने क्या किया ? महादेव ऐप से जोड़कर सट्टा खोलने का काम किया। शर्म करें, कम से कम महादेव को तो छोड़ देते। उन्होंने राज्य सरकार पर चावल घोटाला और अन्य घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां का बच्चा-बच्चा कह रहा है 'सट्टे पे सट्टा कौन करा रहा, भूपेश कक्का'।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 17 नवंबर तक होगी ED की कार्रवाई और गिरफ्तारी

बीजेपी प्रत्याशी गोमती साय के लिए मांगे वोट

अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान धर्मांतरण का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने बीजेपी के घोषणा पत्र के सभी वादों की जानकारी देते हुए लोगों से बीजेपी प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में वोट देने की अपील की। आदिवासी बाहुल्य जशपुर, कुनकुरी और पत्थलगांव विधानसभा सीट में इलाके के आदिवासी किसानों की बड़ी भीड़ अमित शाह को देखने-सुनने पहुंची थी। कार्यक्रम के बाद अमित शाह कार से कांसाबेल के लिए रवाना हुए।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Naxalism in Chhattisgarh Amit Shah statement Amit Shah statement on Naxalism Amit Shah statement on conversion छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद अमित शाह का बयान नक्सलवाद पर अमित शाह का बयान धर्मांतरण पर अमित शाह का बयान