साजा में अमित शाह का बयान, आपका एक वोट ईश्वर साहू को दिलाएगा न्याय, महादेव के नाम को किया बदनाम

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
साजा में अमित शाह का बयान, आपका एक वोट ईश्वर साहू को दिलाएगा न्याय, महादेव के नाम को किया बदनाम

BEMETARA. छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। इसके लिए आज यानि बुधवार शाम को चुनावी प्रचार थम जाएगा। आज प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के साजा में जनसभा को संबोधित किया। वे आज बेमेतरा के साजा विधानसभा पहुंचे हुए हैं और बीजेपी प्रत्याशी ईश्वर साहू के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

2024 में मोदी को पीएम बनाना है

केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह ने साजा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2024 में मोदी को पीएम बनाना है, बीजेपी की सरकार बनाना है तो जोरदार नारा लगाएं। मंच को संबोधित करते हुए आदिवासियों के गौरव दिवस पर बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर उन्हें याद किया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में भूपेश बघेल का सूपड़ा साफा हो गया है, सट्टाबाजी करने वाली सरकार जा रही है, मैंने तय किया था कि अंतिम दिन ईश्वर साहू के लिए प्रचार करने जाउंगा। ईश्वर साहू केवल प्रत्याशी नहीं है न्याय के प्रतीक है। अमित शाह ने कहा कि ईश्वर साहू ने कांग्रेस की नौकरी और पैसे को ठुकराया है। ईश्वर को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है। उन्होंने कहा कि अब भूपेश कका आपका समय खत्म हो गया है। भुनेश्वर साहू के हत्यारों को बीजेपी जेल भिजवाएंगी। उन्होंने कहा कि इलाके में लव जिहाद का मामला फैल रहा है और सरकार सो रही है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मंच को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने रमन सिंह सरकार की उप​लब्धि गिनाई। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने महादेव के नाम को बदनाम और अपमान किया है। अमित शाह ने कहा कि हम एक लाख लोगों को नौकरी देंगे। कांग्रेस 70 मंदिर को लटका रही है मोदी जी 24 को प्राण प्रतिष्ठा करने वाले हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने साल 2014 से 2019 तक बहुत परेशान किया था। सरकार बना दो हम अयोध्या दर्शन कराएंगे। अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े समाज का अपमान किया है, उन्हें सम्मान दिलाने का काम मोदी जी ने किया है। कांग्रेस ने शराबबंदी नहीं की बल्कि शराब घोटाला किया।

आपका एक वोट ईश्वर साहू को दिलाएगा न्याय

अमित शाह ने बीजेपी के घोषणा पत्र की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जिनकी खुद की गारंटी नहीं है वो क्या गारंटी देंगे। ग्रामीण महिलाओं को रोजगार देंगे। भूपेश बघेल प्री पैड सीएम है। जितना घूस दोगे उतना काम करते हैं। देश में गोबर घोटाला करने वाले पहले CM है बघेल, पैसा खाने वाले को उल्टा लटका कर वसूली करेंगे। ये 2700 में धान खरीदते हैं उसमें से ज्यादा पैसा हम देते है, 600 ज्यादा देकर ये केवल वाहवाही लूट में लगे हैं। भूपेश बघेल ने 5 साल में करप्शन का हब बना दिया है, कहा आपका एक वोट ईश्वर साहू को न्याय दिलाएगा। इस दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी वहां मौजूद रहे। साथ ही कवर्धा के प्रत्याशी विजय शर्मा भी इस सभा में शामिल हुए। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ईश्वर साहू ने भी मंच को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज से 8 महीने पहले मेरे बेटे की हत्या कर दी गई थी। मैंने इंसाफ की बहुत गुहार लगाई लेकिन अभी तक मुझे न्याय नहीं मिला है। मुझे खरीदने की कोशिश की गई है।

कमल का बटन दबाए, बीजेपी को जिताएं

ईश्वर साहू ने कहा कि मेरे बेटे के हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। मैंने उनका 10 लाख रुपए और नौकरी के ऑफर को ठुकरा दिया। ऐसे में अब साजा क्षेत्र की जनता ही मुझे इंसाफ दिलाएगी। जनता से इंसाफ की अपील करते हुए कहा कि कमल के निशान में बटन दबाकर बीजेपी की सरकार बनाएं। इस दौरान ईश्वर साहू ने बीजेपी का झंडा हटाने और बीजेपी कार्यकताओं को सभा में आने से रोकने का भी आरोप लगाया। ईश्वर साहू ने कहा कि ये भीड़ खुद ही आई है किराए में कांग्रेस लाती है।

Union Home Minister Amit Shah Amit Shah's statement in Saja one vote will bring justice to Ishwar Sahu addressed the public meeting in Saja साजा में अमित शाह का बयान एक वोट ईश्वर साहू को दिलाएगा न्याय साजा में जनसभा को किया संबोधित केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह