इंदौर-1 में कैलाश विजयवर्गीय की बूथ अध्यक्ष को 51 हजार देने की घोषणा, मेट्रो का श्रेय लिया, शुक्ला पर समाज को 10 लाख देने के आरोप

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर-1 में कैलाश विजयवर्गीय की बूथ अध्यक्ष को 51 हजार देने की घोषणा, मेट्रो का श्रेय लिया, शुक्ला पर समाज को 10 लाख देने के आरोप

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर विधानसभा एक से नाम घोषित होने के बाद प्रत्याशी बने कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव दौरे जारी हैं। हर दिन कार्यकर्ताओं की बैठक, छोटी-छोटी आमजन सभाएं की जा रही है और इसमें नए-नए वादे हो रहे हैं और कांग्रेस पर जमकर हमला भी। अब गुरुवार को कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसे ही एक सभा में घोषणा कर दी है कि जिस बूथ में कांग्रेस को एक भी वोट नहीं जाएगा, उस बूथ अध्यक्ष को मैं 51 हजार रुपए दूंगा।

मेट्रो को लेकर खुद को दिया श्रेय

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं जहां भी विधायक रहा वो विधानसभा विकास में नंबर-1 रही। चाहे वो इंदौर चार हो दो या फिर महू हो। इंदौर एक में भी विकास होगा। जब मैं महापौर था, इंदौर में मैंने टैंपो बंद कराया, बस मैंने चलवाई, मेट्रो को प्रस्ताव मैंने पास करवाया। यहां मैं 10 करोड़ की लागत से लाइब्रेरी बनवाऊंगा। कॉलेज बनवाऊंगा। चुनाव के बाद पहला काम नशे पर वार होगा, यहां नशे के कारोबार वालों को सांस नहीं लेने दूंगा। इंदौर एक विधानसभा में 312 बूथ हैं और मतदाता 3.63 लाख हैं।

देना। उन्होंने (शुक्ला) चुनाव के पहले 2 लाख साड़ी बांटी हैं, उनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है। साड़ी भी ऐसी कि मां, बहनों को पूछना चाहिए कि वे अपने घर में ऐसी ही साड़ी देते हैं क्या?

ये खबर भी पढ़िए..

जबलपुर में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस को तिजोरी नहीं भरने दूंगा

शुक्ला पर लगाए आरोप

शुक्ला को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने बीते चुनाव में एक समाज को 10 लाख रुपए धर्मशाला के लिए देने का वादा किया था, लेकिन इसके बाद भूल गए। अब कल मेरे पास समाजजन का फोन आया कि वे 10 लाख रुपए दे गए हैं। मैंने कहा कि रख लो, 10 क्या ब्याज के साथ 20 लाख रुपए लेना चाहिए, क्योंकि 5 साल बाद दे रहे हैं। बस जैसे वे भूल गए, वोट के लिए बटन दबाते समय आप भी भूल जाना और कमल को वोट देना। उन्होंने (शुक्ला) चुनाव के पहले 2 लाख साड़ी बांटी हैं, उनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है। साड़ी भी ऐसी कि मां, बहनों को पूछना चाहिए कि वे अपने घर में ऐसी ही साड़ी देते हैं क्या?

ये खबर भी पढ़िए..

पहली बार वर्ल्ड कप खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर्स, देखें तस्वीरें

मोदी भ्रष्टाचारियों पर कर रहे हैं कार्रवाई

विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश का मान बढ़ाया है। उन्हें हटाने के लिए गठबंधन किया जा रहा है। ये सभी भ्रष्ट हैं और देश को लूटा है। मोदी जी कार्रवाई कर रहे हैं इन सभी के खिलाफ, इसलिए आप मोदी जी को आशीर्वाद दीजिए।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Indore-1 Assembly इंदौर-1 विधानसभा announcement of giving Rs 51 thousand to booth president allegations against Sanjay Shukla बूथ अध्यक्ष को 51 हजार देने की घोषणा संजय शुक्ला पर आरोप