वोटिंग से पहले सिंधिया को एक और झटका, इस वफादार ने भी छोड़ दिया साथ…

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
वोटिंग से पहले सिंधिया को एक और झटका, इस वफादार ने भी छोड़ दिया साथ…

BHOPAL. मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने है। विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया खेमे को बड़ा झटका लगा है। उनके समर्थक लगातार BJP का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। वहीं अब सिंधिया को एक और बड़ा झटका लगा है। ग्वालियर जिले की ग्वालियर पूर्व विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मंत्री वरिष्ठ नेत्री माया सिंह के प्रस्तावक बीजेपी नेता एडवोकेट पंकज पालीवाल ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ बीजेपी के अन्य दो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

सिंधिया को एक और बड़ा झटका!

दरअसल मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होनी है। राज्य में एक ही चरण में चुनाव होना है। बीजेपी को चुनाव से पहले झटका लगा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले प्रस्तावक बीजेपी नेता एडवोकेट पंकज पालीवाल बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए है। उनके साथ दो बार के जिला उपाध्यक्ष और महामंत्री चन्द्र प्रकाश गुप्ता, महिला नेत्री सीमा शर्मा ने भी बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली है।

सिकरवार के समक्ष ली कांग्रेस की सदस्यता

पंकज पालीवाल के इस्तीफे की जानकारी विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा-आज विधानसभा परिवार में तांगा स्टैण्ड नाका तिराहे पर महाजनसभा को सबोंधित करते हुए जनता-जनार्दन से कांग्रेस की लाभ नीति और विकास कार्यो पर विस्तार से चर्चा की। साथ ही कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर पंकज पालीवाल जी (माया सिंह के प्रस्तावक और जिला कार्यकारिणी सदस्य), चन्द्रप्रकाश गुप्ता जी (दो बार जिला उपाध्यक्ष भाजपा और महामंत्री), सीमा शर्मा (भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की सक्रिय सदस्य और वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी की नेत्री), नीरज यादव, अर्पित साहू ने अपने सैकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।



MP News एमपी न्यूज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 another big blow to Scindia Pankaj Paliwal left BJP Pankaj Paliwal joined Congress सिंधिया को एक और बड़ा झटका पंकज पालीवाल ने छोड़ी बीजेपी पंकज पालीवाल ने थामा कांग्रेस का हाथ